कपिल शर्मा पर एक बार फिर भड़का सोनी, कहा “काम करना है तो करो वरना कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल”

297

कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ सोनी एंटरटेनमेंट पर शुरू हो चुका है। छोटे परदे पर कमबैक के बाद कपिल शर्मा की मुश्किलें होती नहीं दिखाई पड़ रही हैं। दरअसल कपिल के बार-बार शूट कैंसिल करने के कारण चैनल ने अनौपचारिक रूप से चेतावनी देते हुए कहा है कि काम करें या फिर कॉन्टैक्ट खत्म कर दें।

2903 kapil sharma 1 -

25 मार्च से शुरू हुए कपिल के नए कॉमेडी शो के पहले एपिसोड में अजय देवगन स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आए थे। जिसके बाद खबरें आईं कि ‘बागी-2’ स्टार्स टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी भी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में आने वाले थे, हालांकि कपिल ने शो की शूटिंग को कैसिंल कर दिया। जिसके बाद कपिल को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद कपिल ने ट्विटर पर सफाई दी थी कि टाइगर और दिशा शूट करने ही वाले ही नहीं थे तो शूट कैसिंल होने का सवाल ही कहां से उठता है। हाल ही में ऐसी खबरें आई कि कपिल अपने अगले एपिसोड के लिए रानी मुखर्जी के साथ शूट करने वाले थे, हालांकि कपिल ने ‘हिचकी’ स्टार के साथ शूटिंग कैसिंल कर दी। रानी 23 मार्च को फिल्म हिचकी के प्रमोशन के लिए शो का हिस्सा बनने वाली थीं।

सूत्रों के अनुसार, कपिल के लगातार शूट कैंसिल करने के कारण चैनल ने एक अधिकारी ने अनौपचारिक रूप से चेताया है कि आप शूटिंग समय पर करें या फिर चैनल के साथ किए गए कॉन्टैक्ट को खत्म करें। यह पहला मामला नहीं है कि कपिल ने शूटिंग कैसिंल की है इसके पहले कपिल बॉलीवुड के तमाम दिग्गज स्टार जैसे शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार को भी इंतजार करा चुके हैं। कपिल शर्मा का नया शो दर्शकों को रास नहीं आ रहा