ट्विटर पर जमकर ट्रोल हो रहे Sooraj Pancholi, सुशांत के फैंस कर रहे ऐसा दावा

ट्विटर पर जमकर ट्रोल हो रहे Sooraj Pancholi, सुशांत के फैंस कर रहे ऐसा दावा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी. सुशांत के निधन से आज हर कोई सदमे में है. सुशांत के निधन के 20 दिन बाद भी उनके चाहने वालों को यह यकीन नहीं हो पा रहा कि अब वह हमारे बीच नहीं रहे. उन्होंने ऐसा क्यों किया, अब तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन खबरों की मानें तो वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. मुंबई पुलिस अब तक इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में हर दिन नई चीजें निकल कर सामने आ रही हैं. उनके फैंस सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत की सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग रहे हैं. कई फैंस अभी भी यह दावा करने में लगे हुए हैं कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उनका मर्डर हुआ है. इसी बीच अब सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ट्विटर पर सूरज पंचोली को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

ट्विटर पर लोग यह दावा कर रहे हैं कि सूरज पंचोली का सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप था. यही नहीं लोगों का यह भी कहना है कि दिशा प्रेग्नेंट थीं और सूरज उन्हें बार-बार एबॉर्शन के लिए फोर्स कर रहे थे. दिशा ने बच्चा गिराने से इनकार कर दिया था और ये सारी बातें सुशांत को बताई थीं और सुशांत उनकी मदद करना चाहते थे, लेकिन बाद में उन्होंने भी खुदकुशी कर ली. हालांकि इन सारी बातों का कोई सबूत नहीं है. बस लोग ट्वीट पर ट्वीट करते जा रहे हैं.

वहीं, हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com में प्रकाशित एक खबर के अनुसार सूरज पंचोली ने एक मीडिया से बातचीत में कहा है कि वह तो दिशा सालियन को जानते तक नहीं थे और जब उनकी मौत हुई थी, तब उनके बारे में पता चला. ये सारी बातें बिलकुल गलत है. कुछ लोगों ने एक फिल्म की कहानी लिखी है. यह थियोरी एक फिल्मी कहानी लगती है.

 खबरें पढ़ें :इन चीजों को खाने से कोरोना वायरस को दे सकते है मात

Source link