साउथ के एक्टर प्रभास ने किया नई फिल्म का पोस्टर शेयर

484

बाहुबली में अभिनय करने वाले प्रभास के सभी फैंस को बेसब्री से उनकी अगली फिल्म ‘साहो’ का इंतेजार है. मल्टीस्टारर मूवी ‘साहो’ को इस साल 15 अगस्त के दिन रिलीज किया जाएगा. प्रभास ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि वे फैंस को खास सरप्राइज देने वाले हैं. प्रभास ने ‘साहो’ का नया पोस्टर शेयर किया है.

प्रभास अपनी दमदार एक्टिंग से हमेशा ही चर्चा में बने रहते है चाहे फिर वो बॉलिवुड हो या फिर टॉलिवुड, वहीं प्रभास ने ‘साहो’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि ”आप सभी के लिए ये है डार्लिंग्स. मेरी अगली फिल्म साहो का नया ऑफिशियल पोस्टर. आपसे थियेटर्स में 15 अगस्त को मिलते हैं.” एक्शन थ्रिलर साहो के न्यू पोस्टर में प्रभास इंटेस लुक में दिख रहे हैं. बाहुबली 2 के बाद फैंस को प्रभास ka नया अवतार देखने को मिलेगा.

imgpsh fullsize anim 35 -

बता दें कि पोस्टर के सामने आने के बाद प्रभास के फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है. सोशल मीडिया पर प्रभास के लुक की जबरदस्त तारीफ हो रही है. इससे पहले भी ‘साहो’ के लुक पोस्टर्स और टीजर को लोगों ने खूब पसंद किया था. फिल्म में प्रभास पावरफुल रोल में दिखेंगे. रोल में परफेक्ट दिखने के लिए प्रभास ne 7-8 किलो वजन घटाया है.

बता दें कि साहो फिल्म का निर्देशन सुजीत ने किया है. वही फिल्म मे श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. पहली बार प्रभास और श्रद्धा कपूर की जोड़ी बनी है. एक्ट्रेस साउथ सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म  में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे भी अहम रोल में दिखेंगे. मूवी को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा.