साउथ कोरियन ब्वॉयज BTS का इंटरनेट पर धमाल, 100 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया यह VIDEO

साउथ कोरियन ब्वॉयज BTS का इंटरनेट पर धमाल, 100 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया यह VIDEO

नई दिल्ली: दक्षिण कोरियाई म्यूजिक बैंड BTS के लिए उनका एनिवर्सरी टाइम ऐतिहासिक खुशी के पल लेकर आया है. उनके म्यूजिक एल्बम के एक सॉन्ग ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस तरह उनका और उनके फैन्स का जोश दोगुना हो गया है. दक्षिण कोरियाई बैंड BTS का एक म्यूजिक वीडियो DNA इन दिनों सुर्खियों में है. इसने यूट्यूब पर 100 करोड बार देखे जाने का रिकॉर्ड कायम किया है. किसी भी दक्षिण कोरियाई म्यूजिक बैंड के लिए यह पहला और ऐतिहासिक मौका है. ये वीडियो इस ग्रुप के 2018 में आए म्यूजिक एल्बम ‘लव योरसेल्फ : आंसर’ का एक गाना है. ये वीडियो 17 सितंबर 2018 को लॉन्च किया गया था। इस एल्बम की लॉन्चिंग इसके टाइटल ट्रैक से हुई थी.

बता दें कि 13 जून को इस बैंड की लॉन्चिंग एनिवर्सरी भी है. बैंड ने दो हफ्ते तक इसे सेलब्रेट करने की शुरुआत भी आज से कर दी है. बैंड ने इसे 2020 BTS FESTA नाम दिया है. FESTA की शुरुआत ‘एयरप्लेन पीटी. 2’ सॉन्ग के समर वर्जन से होगी. इस एनिवर्सरी के उद्घाटन समारोह में प्ले किया जाएगा. ये सॉन्ग उनके एल्बम ‘लव योरसेल्फ: टीयर’ का है. इसकी शूटिंग दो साल पहले उनके समर पैकेज के तहत साइपान में की गई थी. 14 जून को वे अपने फैन्स के लिए वर्चुअल कॉन्सर्ट ‘बैंग बैंग कॉन’ भी होस्ट करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीटीएस ने इस साल फरवरी में लॉन्च एल्बम ‘मैप ऑफ द सोल: 7’ की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद अपने अगले एल्बम पर भी काम शुरू कर दिया है. उनका जापानी एल्बम ‘मैप ऑफ द सोल : 7- द जर्नी’ इस साल जुलाई में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

यह भी पढ़े: बॉलीवुड के कुछ रोचक तथ्य

क्या खास है FESTA में
बता दें कि FESTA एक ऐसा फेस्टिवल है, जिसमें ऐसे कंटेंट, म्यूजिक, सॉन्ग कवर्स, डांस वीडियोज, फोटोज फैन्स के सामने रखे जाते हैं जिन्हें एल्बम्स के साथ रिलीज नहीं किया गया होता है. 1 जून से शुरू होकर फेस्टा दो हफ्ते तक चलेगा.

कौन कौन है BTS ग्रुप में
बीटीएस ग्रुप में आरएम, जिन, सुगा, जे-होम, जिमिन, वी और जुगकॉक शामिल हैं. उनके बालों के रंग भी बेहद चमकदार और वाइब्रैंट हैं. पिछले दिनों उन्होंने अपने एनिवर्सरी डेट तक के प्रोग्राम्स के लिए 2020 बीटीएस फेस्टा टाइमलाइन भी शेयर की है.

Source link