लोकसभा चुनाव से पहले सपा को लगा बड़ा झटका, इस पूर्व विधायक ने थामा बसपा का साथ

549

बिजनौर: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जहां एक तरफ सभी पार्टियां मतदाताओं को लुभाने की पर्याप्त कोशिश कर रहीं है. वहीं यूपी में गठबंधन को लेकर दलों के बीच राजनीतिक कशमकश काफी तेज हो गई है.

रूचि वीरा ने सपा का हाथ छोड़ बसपा का दामन थाम लिया है

बता दें कि बसपा, सपा और रालोद गठबंधन की सुगबुहाट को लेकर नेता भी राजनीतिक पार्टी बदलकर आने वाले लोकसभा चुनाव लड़ने की फिराक में है. इस कड़ी में बिजनौर लोकसभा सीट से पूर्व सपा विधायक रूचि वीरा ने सपा का हाथ छोड़ बसपा का दामन थाम लिया है. अब लोकसभा चुनाव से पहले सपा प्रमुख अखिलेश को बड़ा झटका लगा है.

sp leader ruchi vira join bsp 2 news4social -

बसपा के खेमे में गई रूचि वीरा ने आज आरजेपी इंटर कॉलेज में इसकी घोषणा करते हुए एक कार्यक्रम का आयोजन किया है. इस आयोजन के कार्यक्रम में बसपा मुरादाबाद मंडल प्रभारी ग्रीस चंद्र भी शामिल हुए है. ग्रीश चन्द्र ने घोषणा करते हुए कहा कि पार्टी द्वारा रूचि वीरा का लोकसभा प्रभारी घोषित किया गया है.

पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं का धन्यवाद-  रूचि वीरा 

वीरा ने मायावती का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि मुझे पार्टी द्वारा लोकसभा प्रभारी बनाए जाने पर मैं पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं का धन्यवाद करती हूं और आगामी लोक सभा चुनाव को लेकर पार्टी ने जो भी सम्मान मुझे दिया है उसका खास ध्यान रखते हुए पार्टी को मजबूत और चुनाव में जीत दिलाने के लिये अपना पूरा प्रयास करूंगी.