Spoiler Alert: YRKKH में आएगा आरोही का सच अभिमन्यू के सामने, GHKKPM में हुआ श्रुति और सई का सामना

71


Spoiler Alert: YRKKH में आएगा आरोही का सच अभिमन्यू के सामने, GHKKPM में हुआ श्रुति और सई का सामना

Anupama Spoiler
आज आने वाले एपिसोड में अनुपमा अपने घर जाना चाहती है। लेकिन मालविका, अनुज और काका इमोशनल ब्लैकमेल करके उसे रोक लेते हैं। उधर, नंदिनी और समर के बीच काव्या को लेकर बहस जारी रहती है। इस दौरान दोनों शादी को लेकर दोबारा सोचने तक के लिए कह देते हैं। हालांकि बा समर को समझाती है कि वह घर से कहीं न जाए क्योंकि पिछली बार भी वह नंदिनी से लड़कर गया था और उसके साथ हादसा हो गया था। अनुपमा के वापस न जाने पर सब खुश हो जाते हैं। अनुज अनुपमा से प्रॉमिस करवाता है कि वह उसे कभी छोड़कर नहीं जाएगी। साथ ही अनुज घरेलू हिंसा पर अनुपमा से बात करता है और कहता है कि उसने मालविका को तो संभाल लिया लेकिन उसने खुद के साथ जो हुआ उसका क्या। फ्लैश बैक का सीन दिखाया जाता है, जिसमें अनुपमा वनराज पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाती हुई नजर आती है। इधर, बा अनुपमा को समर और नंदिनी के बारे में बताती है। पाखी विदेश जाने के लिए तोषू से पढ़ाने के लिए बोलती है।

सोमवार- समर डांस क्लास में होता है। वहां बा और अनुपमा जाते हैं। समर कहता है कि जो रिश्ता शादी के बाद टूटता है वो शादी के पहले टूट जाए। उधर, नंदिनी भी काव्या को लेकर परेशान दिखाई देती है और वनराज को खूब भला-बुरा कहती है।


YRKKH Spoiler
अक्षरा और अभिमन्यू दोनों शादी की बात से परेशान दिखाई देते हैं। उधर, बिड़ला परिवार आरोही को हल्दी भेजते हैं। जो नील जानबूझकर पहले अक्षरा को लगा देता है। हालांकि यह कोई देख नहीं पाता। जब हल्दी छुड़ाने के लिए अक्षरा जाती है तो वह उसके दोनों हाथों पर रच जाती है। इधर, अभिमन्यू के हाथ कैम्प में आग लगने वाली फोटो लग जाती है, जिसमें अक्षरा ने उसकी जान बचाई थी। लेकिन अभी वह देख नहीं पाया है। सुहाषिनी अक्षरा को नायार और कार्तिक की वीडियो दिखाती है और बताती है कि नायरा हमेशा सही का साथ देती थी, जिसे सुनकर अक्षरा के मन में कुछ बातें चलने लग जाती हैं।

सोमवार- अक्षरा आरोही को हल्दी नहीं लगाती है। अभिमन्यू कैम्प की वो फोटो देख लेता है, जिसमें अक्षरा ने उसकी जान बचाई थी। यह देख वह गुस्सा जाता है।


Imlie Spoiler
अनु के चुपके से फोन रखने की बात इमली को पता चल जाती है और उनको गुमराह करने के लिए वह अजीबोगरीब बातें करती है। इसके बाद फोन काट देती है। उधर, इमली अपनी सीता मैया की मूर्ती आदित्य को सौंप देती है तो आर्यन उसके लिए एक बड़ी सी देवी की प्रमिता घर पर स्थापित करवा देता है। आर्यन के पास फोन आता है कि आतंक उसे लाइव इंटरव्यू देगा। इमली त्रिपाठी निवास आकर अनु का फोन वापस करती है, तो मालिनी चौंक जाती है। आतंक के लाइव टेलीकास्ट को आर्यन कर देता है। लेकिन इमली उसकी बात का विरोध करती है। और लाइव चलाने को बोलती है। इधर, अर्पिता का हाल जानने के लिए सुंदर उसे आवाज बदलकर फोन करता है। लाइव फीड के दौरान आतंक बताता है कि आदित्य के कान में ईयरफोन के रूप में बॉम्ब है, जो उसे वह निकाल नहीं सकता। यह सुनकर सब हैरान हो जाते हैं।

सोमवार- इमली आर्यन पर आरोप लगाती है कि उसने जानबूझकर आदित्य को मौत के मुंह में ढकेला है।

GHKKPM Spoiler
श्रुति की फाइल देखकर सई उसका हालचाल लेती है। उसकी शादी और पति के बारे में पूछती है। पुलकित भी श्रुति के केस को स्टडी करता है। विराट को भी अस्पताल आने के लिए बुलाया जाता है। पुलकित और सई जहां श्रुति से उसका हालचाल लेते ही हैं, वहां विराट के आते ही सब चौंक जाते हैं। नर्स आकर विराट को बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट पर साइन करने को बोलती है। इसके बाद सई वहां से चली जाती है। विराट मन ही मन सई को सब सच बताना चाहता है कि जो दिख रहा है वह वैसा नहीं, जैसा वह समझ रही लेकिन बता नहीं पाता। सई भी श्रुति और विराट को साथ देखकर इमोशनल हो जाती है।

सोमवार- सई विराट को बताती है कि उसकी पत्नी श्रुति का ऑपरेशन है। पुलकित इस सर्जरी को करने से मना कर देता है।

Spoiler Alert: अनुपमा ने दी वनराज को चेतावनी, YRKKH में अक्षरा को लगी शगुन की हल्दीnavbharat times -TV Serial Spoiler: ‘अनुपमा’ में टूटेगा नंदिनी और समर का रिश्ता, YRKKH में अक्षरा-अभिमन्यू की शादी!navbharat times -Anupama Update: समर और नंदिनी की दूरियों के बीच अनुपमा और अनुज की नजदीकियां ला रही हैं नया मोड़!

yrkkh





Source link