चाची ने बनाने चाहे गलत संबंध तो परेशान छात्र ने पुलिस में दर्ज करवाया मामला

515

नई दिल्ली: कक्षा नौवी में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ उसकी चाची ने कुछ ऐसा करने की कोशिश की जिसे सुनकर आप भी रहा जाएंगे दंग. जी हां, छात्र ने अपनी चाची से खुद को बचाने की गुहार लगाते हुए थाने में मामला दर्ज करवाया है.

बता दें कि छात्र का आरोप है कि चाची उसके साथ गलत संबंध बनाना चाहती है. छात्र ने शिकायत में कहा है कि चाची उसे धमका रहीं है कि अगर उसने उसकी बात नहीं सुनी तो वह उसके पिता को फंसा देगी.

यह मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के श्यामनगर का है

बहरहाल पुलिस इस अजीबोगरीब मामले को लेकर काफी कशमकश में दिखाई दें रहीं है. आपको बता दें कि यह मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के श्यामनगर का है. जहां पर पीड़ित छात्र अपने परिवार के साथ थाने पहुंचा. छात्र के अनुसार जब उसकी मां ने चाची को गलत बातें करते हुए सुन लिया तो फिर उन्होंने इसका विरोध किया और तब जाकर यह मसला सबके समकक्ष खुलकर सामने आया.

student accused aunt of illegal relation 1 news4social -

बता दें कि आरोपी महिला विधवा है. वह घर पर ही बच्चे को बहला-फुसलाकर गलत काम करना चाहती है. वहीं पुलिस के अनुसार दोनों ही तरफ से इस मामले में शिकायत दर्ज हो चुकी है. आरोपित महिला के खिलाफ छात्र द्वारा लगाए गए आरोप से मुकदमा दर्ज करावा लिया गया है. वहीं दूसरी और इस मामले को प्रॉपर्टी विवाद से भी जोड़ा जा रहा है. गौरतलब है कि इस मसले की सच्चाई पुलिस की छानबीन के बाद ही सबके सामने आएगी. लेकिन इस अजीबोगरीब मामले को सुनकर लोग भी आश्चर्य में हैं.