सुनील ग्रोवर का तो कुछ ऐसा चल रहा है मूड ।

579
Sunil Grover speaks out
सुनील ग्रोवर का तो कुछ ऐसा चल रहा है मूड ।

चर्चाओं के घेरे में चल रहे सुनील ग्रोवर लगता है अभी कुछ कहने सुनने के मूड में नहीं है, लेकिन पहली बार उनका ब्यान आया है। देखा जाए अगर उनकी गैर हाजरी में कपिल ने अपने फैन्स जरूर गंवा दिए है । पिछले सप्ताह के शोज में साफ़ नजर आ रहा था कि कपिल के लिए सुनील के बिना लोगो हसना जरा मुश्किल हो रहा था । कहा जा रहा है कि प्लेन में कपिल शर्मा ने शराब पीकर जो हंगामा किया उसके बाद से शुरू हुआ टीम का बॉयकॉट अगले हफ्ते भी जारी रहेगा। इस मामले अब तक चुप्पी बरकरार रखने वाले सुनील ग्रोवर ने पहली बार अपना बयान दिया है।
सुनील ने कहा है, ‘मैं काफी रिलैक्स हूं और अपने फ्यूचर प्लान को लेकर गहराई से सोच-विचार कर रहा हूं। जो ये तमाशा चल रहा है, बस उसे चुपचाप देख रहा हूं। यह काफी मनोरंजक है।’ वेबसाइट में छपी रिपोर्ट की मानें तो सुनील ग्रोवर के एक दोस्त ने कहा है कपिल ने सुनील से मिलने और बातचीत करने की काफी कोशिश की, लेकिन ग्रोवर उनसे किसी तरह की बातचीत के मूड में नहीं हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह फिलहाल अपनी पत्नी और बेटे के साथ किसी अनजान जगह पर छुट्टियां बिताने के मूड में हैं।

उन्होंने बताया, कई मौकों पर कपिल ने सुनील और टीम के बाकी लोगों का मजाक उड़ाया है और कपिल ने इस बार माफी सिर्फ इसलिए मांगी की मामला यहां तक पहुंचा है, वर्ना उनका रिऐक्शन हर बार की ही तरह रहता।