अभिनेता सनी देओल हुए भाजपा में शामिल, गुरुदासपुर से मिल सकता है टिकट

147

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल आज मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गये. बीजेपी मुख्यालय में इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल की मौजूदगी भी रही. रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने उन्हें सदस्यता की पर्ची दी और फिर गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया.

इस मौके पर सनी देओल ने मीडिया से भी बातचीत की. उन्होंने कहा कि “जिस तरह से मेरे पापा इस परिवार और अटल जी के साथ जुड़े थे, वैसे ही मैं अब मोदी जी के साथ जुड़ने आया हूं. मैं चाहता हूं कि मोदी अगले पांच साल और पीएम रहें, क्योंकि हम आगे बढ़ना चाहते हैं. देश के युवाओं को मोदी जैसे लोगों की जरूरत है. मैं इस परिवार से जुड़कर जिस तरह से भी जो कर सकता हूं, वो सब दिल से करूंगा”

sunny deol 1 -

गौरतलब है कि सनी देओल के भाजपा में शामिल होने की ख़बरें मीडिया में बहुत दिनों से उड़ रही थी. और ये भी ख़बरें हैं कि सनी देओल को गुरुदासपुर से टिकट दिया जा सकता है. इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी संबोधन किया. उन्होंने कहा कि  कई सालों का पारिवारिक संबंध अब राजनीतिक संबंध बनने जा रहा है. 2008 में धर्मेंद्र यादव पार्टी से सांसद थे. उनके पुत्र सनी देओल भी जनता के बीच रहकर अपनी राजनीतिक छाप लोगों के बीच छोड़ेंगे, ऐसा हम सभी को भरोसा है. सनी देओल ने जिस तरह से फिल्मों के जरिए सुरक्षाबलों को उत्साह बढ़ाया है, उसी तरह से वे राजनीतिक जीवन में भी अपनी पारी आगे बढ़ाएंगे.

मालूम हो कि सनी देओल के पिता पहले ही भाजपा के सदस्य हैं और इनकी मां हेमामालिनी उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से भाजपा की उम्मीदवार हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सनी देओल को भाजपा उम्मीदवार बनाया जाता है या नहीं.