Sushant के नाम पर फैन ने रजिस्टर कराया एक तारे का नाम? वायरल हुआ ट्वीट


नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अचानक निधन से उनके परिवार से लेकर उनके चाहने वाले फैंस तक को बहुत बड़ा झटका लगा है. उनके निधन के 21 दिनों बाद भी लोग अब तक सदमे से उबर नहीं पाए हैं. सुशांत ने मुंबई में स्थित अपने घर में 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. बताया जा रहा है कि वह पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार उनके फोटो, वीडियो और उनसे जुड़ी बातों को शेयर कर रहे हैं.

इसी क्रम में उनके एक फैन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए बताया है कि उन्होंने एक तारे का नाम सुशांत के नाम पर रजिस्टर करवाया है. सुशांत की इस फैन का ट्विटर अकाउंट रक्षा के नाम से है, जो यूनाइटेड स्टेट की रहने वाली हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘सुशांत हमेशा तारों के शौकीन रहे हैं और इसलिए मुझे उनके नाम पर एक तारे का नाम रखना सही लगा.’ इस फैन ने ट्विटर पर जो सर्टिफिकेट शेयर किया है उसके अनुसार RA.22.121 पोजिशन के स्टार को सुशांत सिंह राजपूत नाम दिया गया है. फैन द्वारा शेयर किए गए इन सर्टिफिकेट की सत्यता की पुष्टि ZEE NEWS नहीं करता. इस खबर को सिर्फ सुशांत के फैन के ट्वीट द्वारा बनाया गया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

बता दें, सुशांत को चांद, तारे, सूरज, ब्रह्माण्ड के बारे में बात करना पसंद था. वे इनके प्रति बहुत आकर्षित भी थे. सुशांत ने एक महंगा टेलीस्कोप Meade 14″ LX600 भी खरीदा था जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर भी बताया था. उन्होंने इसे दुनिया का मोस्ट एडवांस्ड टेलिस्कोप बताया था और कहा था कि वे इससे सेटर्न की रिंग्स देखेंगे. यही नहीं खबर तो ये भी है कि उन्होंने चांद पर जमीन खरीदी थी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें  





Source link