Sushant की बहन मीतू सिंह का दर्द से भरा ट्वीट वायरल

151


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो महीने से ऊपर हो चुके हैं, लेकिन उनकी बहन मीतू सिंह (Meetu Singh) आज भी उन्हें याद कर भावुक हो जाती हैं. मीतू आए दिन सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट अब तक कर रही हैं. शुक्रवार को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बार भावुक कर देने वाला ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि अकेलेपन को जाहिर करने के लिए कोई शब्द नहीं है. दर्द से भरा मीतू का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ब्लॉग: अब बस दाऊद का ‘प्रायोजित’ इंटरव्यू देखना बाकी है…

ये भी पढ़ें: Sushant Suicide Case: रिया चक्रवर्ती से CBI की पूछताछ जारी

ये भी पढ़ें: Sushant Suicide Case: जब मीडिया पर भड़कीं रिया चक्रवर्ती, गाड़ी के अंदर से उठा दिया हाथ

मीतू ने अपने इस ट्वीट में लिखा, ‘आपको बहुत मिस करती हूं मेरे भाई. आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे. अकेलेपन को जाहिर करने के लिए कोई शब्द नहीं है.’ बता दें, रिया चक्रवर्ती के एक टीवी इंटरव्यू के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उन पर निशाना साधा है. श्वेता ने कहा, ‘तुम में इतनी हिम्मत है कि मीडिया में आकर मेरे भाई की मौत के बाद उसकी पवित्र छवि को खराब करो. तुम्हें क्या लगता है, भगवान नहीं देख रहे जो तुमने किया है.’ सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने रिया की गिरफ्तारी की मांग करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ‘काश मेरा भाई उस लड़की से कभी नहीं मिलता. बिना उसकी मर्जी के ड्रग्स देना और फिर उसे यकीन दिलाना कि तुम बीमार हो और फिर उसे मनोचिकित्सक के पास ले जाना. किस स्तर की ये हेराफेरी है.’

ये भी पढ़ें: सुशांत के पिता के वकील ने Rhea Chakraborty के इंटरव्यू को बताया स्क्रिप्टेड, लगाए गंभीर आरोप

वहीं, दूसरी ओर सुशांत सुसाइड मामले में सीबीआई की टीम लगातार जांच करती नजर आ रही है. इस मामले में आज सीबीआई की टीम पहली बार रिया चक्रवर्ती से डीआरडीओ (DRDO) के गेस्ट हाउस में पूछताछ कर रही है. इस मामले में रिया चक्रवर्ती के अलावा सीबीआई की टीम उनके भाई शोविक, सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पीठानी, कुक केशव और नीरज से भी पूछताछ कर रही है. 

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link