Sushant Singh सुसाइड केस: मुंबई पुलिस को मिली लीड, YRF के पूर्व हेड आशीष सिंह का बयान दर्ज


मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से जहां सोशल मीडिया से लेकर पूरे देश में एक नई बहस जारी हे, वहीं मुंबई पुलिस भी इस केस में एक-एक करके नई जानकारियां जुटाने में लगी हुई है. अब मुंबई पुलिस ने इस मामले की एक महत्वपूर्ण कड़ी माने जाने वाले यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) के पूर्व हेड आशीष सिंह का बयान दर्ज किया गया. इसके बाद अब कास्टिंग डायरेक्टर भी बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची पहुंच चुकी हैं. 

YRF के पूर्व हेड और फिलहाल नेटफ्लिक्स के डायरेक्टर आशीष सिंह ने अपने बयान में कहा, ‘कॉन्ट्रैक्ट तोड़ कर नहीं गए थे, बहोत प्यार मोहब्बत से गए थे सुशांंत, हम बात करते थे टच में थे, यह 5 साल पुरानी बात है’ 

आशीष ने बताया कि पुलिस ने उन्हें कॉन्ट्रैक्ट के बारे में जानने के लिए बुलाया था, अंदर से कुछ रंजिश नही थी कुछ फिल्में वर्क आउट नहीं होती हैं. सुशांत ने 2 फिल्में YRF के साथ कि थीं.’ लेकिन आशीष ने तीसरी फिल्म के दबाव को लेकर कुछ नहीं कहा. पुलिस ने आज आशिष का बयान दर्ज किया है. 

सुशांंत की तीसरी फिल्म आखिर क्यों नहीं बन पाई? इस पर आशिष सिंह ने चुप्पी साधी. आशीष सिंह ने ही सुशांंत सिंह राजपूत के यशराज के टैलेन्ट मैनेजमेंट कंपनी के कॉन्ट्रेक्ट को पूरा करवाया था. आशीष सिंह ने बस इतना कहा कि उन्होंने कॉन्ट्रेक्ट करवाया था लेकिन क्यों वो अलग हुए उन्हें पता नहीं. सुशांत को तीसरी फिल्म क्यों नहीं मिली इस सवाल पर आशीष सिंह ने कहा- ‘कोई वजह नहीं थी.’

वहीं आशीष का बयान दर्ज होने के बाद अब Yashraj production की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची हैं. जिनसे अब इस मामले में पूछताछ की जा रही है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link