Friday, August 14, 2020
Home Breaking News Hindi सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने की CBI जांच की मांग, Twitter...

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने की CBI जांच की मांग, Twitter पर हुआ Trend

- Advertisement -

नई दिल्ली: बीते महीने 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की दुखद खबर ने देश-विदेश में मौजूद उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया था. उनके परिजन, फैंस और दोस्त उनकी मौत को आत्महत्या न मानकर हत्या के नजरिए से देख रहे हैं. अब एक ओर जहां सुशांत के जाने के बाद से लोग बॉलीवुड में नेपोटिज्म का विरोध कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर उनकी मौत पर CBI जांच की मांग तेज हो गई है.

नहीं थम रही शोक की लहर
कुछ लोगों का जाना दूसरों को किस हद तक तोड़ सकता है, यह सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की हालत को देखकर समझा जा सकता है. 14 जून को जैसे ही उनकी मौत की खबर मिली, लोग बदहवास से हो गए थे. क्या परिवार, क्या दोस्त और क्या फैंस… सभी अपने-अपने तरीके से शोक व्यक्त कर रहे थे. किसी के पास कहने को कुछ नहीं था, मन में था तो सिर्फ गुस्सा, शक और ढेर सारे सवाल, जो कि अब तक कायम हैं. जहां शुरुआती जांच व कई पहलू आत्महत्या की ओर इशारा कर रहे थे, वहीं सुशांत के चाहने वाले अभी तक यह मानने को तैयार ही नहीं हैं. उनकी नजर में यह हत्या है और वे इसकी गहराई से जांच करवाए जाने की मांग कर रहे हैं.

CBI जांच की मांग
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री व उनसे जुड़े कई अन्य लोगों को सवालों के कठघरे में खड़ा किया गया है. उनके परिजनों व फैंस का मानना है कि वे बॉलीवुड में कायम नेपोटिज्म और गुटबाजी का शिकार हुए हैं. लोगों का यह तक मानना है कि उनकी मौत के बाद भी उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स से छेड़छाड़ की जा रही है.

गौरतलब है कि इंस्टाग्राम ने सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट को मेमोरियलाइज कर दिया है, जिसके बावजूद फैंस का दावा है कि उनके अकाउंट में कुछ गतिविधियां नोटिस की जा रही हैं. ऐसे में सभी CBI जांच की मांग कर रहे हैं, जो कि ट्विटर पर काफी ट्रेंड भी कर रहा है.

पुलिस की जांच से नाखुश
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के प्रकरण में मुंबई पुलिस अब तक 28 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन का शिकार थे और शुरुआती जांच के आधार पर यही उनकी आत्महत्या का कारण भी माना जा रहा है. हालांकि, सुशांत को जानने और चाहने वाले इस जांच व रिपोर्ट से सहमत नहीं हैं.

सभी के मिले-जुले प्रयासों व न्याय की मांग से ट्विटर पर #CBIMustForSushant हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. कई एक्टर्स व नेता भी उच्च दर्जे की जांच की मांग व सहयोग की बात कर चुके हैं. सुशांत की दुखद मौत के बाद से बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म पर भी एक बार फिर से निशाना साधा जा चुका है.

खबरें पढ़ें:कोरोना संक्रमण रोकने के लिए लौंग का किस प्रकार सेवन करना चाहिए?

  

Source link

- Advertisement -
- Advertisment -

Most Popular

India welcomes UAE-Israel deal on normalisation of ties

India has welcomed the deal between Israel and UAE on the...

इस वजह से टूट गए थे Shammi Kapoor, इन दो शख्स के कारण हुए थे धार्मिक

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) की पुण्यतिथि पर उनके चाहने वालों के लिए ये जानकारी काफी दिलचस्प होगी....

एक्सीडेंट के बाद थी बिस्तर पर लड़की, सोनू सूद ने की मदद तो फिर बढ़ाया कदम

नई दिल्ली: 22 साल की एक लड़की की जिंदगी बिस्तर पर पड़े रहकर ही कट रही थी क्योंकि एक दुर्घटना का शिकार होने...