Thursday, August 13, 2020
Home Breaking News Hindi रिलीज हुआ सुशांत के आखिरी गाने का टीजर, पूरा VIDEO देखने के...

रिलीज हुआ सुशांत के आखिरी गाने का टीजर, पूरा VIDEO देखने के लिए बढ़ी फैंस की बेताबी

- Advertisement -

मुंबई: फिल्म ‘दिल बेचारा (Dil Bechara)’ का टाइटल ट्रैक रिलीज के लिए तैयार है. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना सांघी पर फिल्माया गया यह गाना अपने आप में बेहद खास है.

मुकेश छाबड़ा ने बताए गाने के किस्से
इस गाने की शूटिंग एक शॉट में की गई थी और यह सुशांत पर फिल्माया गया आखिरी गाना है, जिसमें वे थिरकते और अपना प्यार लुटाते नजर आएंगे. गाने की रिलीज पर डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने कहा, ‘दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक मेरा पसंदीदा ट्रैक है. यह वो आखिरी गाना है, जिसे सुशांत ने फिल्म के लिए शूट किया था.’ मुकेश छाबड़ा ने बताया कि यह गाना फराह खान (Farah Khan) ने कोरियोग्राफ किया है. सुशांत ने एक दिन इस गाने की रिहर्सल की थी और दूसरे दिन सिर्फ एक शॉट में गाना शूट भी कर लिया गया था. सुशांत एक बेहतरीन डांसर थे और इस नाते इस टाइटल ट्रैक में उनकी परफॉर्मेंस बेहद सरल और सहज लग रही है. मुकेश छाबड़ा की मानें तो फराह खान ने इस गाने के लिए कोई शुल्क भी नहीं लिया है.

कोरियोग्राफर फराह खान ने कही यह बात
पहली बार सुशांत के साथ अपने अनुभव के बारे में फराह खान कहती हैं – ‘यह गीत मेरे लिए बेहद खास है क्योंकि इसमें मैंने पहली बार सुशांत को कोरियोग्राफ किया था. हम लंबे समय से दोस्त तो थे लेकिन कभी भी एक साथ काम नहीं किया था. मैंने मुकेश छाबड़ा से वादा भी किया था कि वे जब भी अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे तो मैं उनकी फिल्म में एक गीत जरूर करूंगी. मैं चाहती थी कि यह गाना एक ही शॉट में पूरा हो जाए क्योंकि मैं सुशांत की डांसिंग स्किल्स से अवगत थी. वे एक बार हमारे रियलिटी शो में सेलिब्रिटी जज बनकर आए थे, जहां उन्होंने प्रतियोगियों से भी ज्यादा अच्छा डांस किया था. बात करें दिल बेचारा के टाइटल ट्रैक की तो हमने एक दिन पूरे गाने की रिहर्सल की थी और फिर आधे दिन में पूरा गाना एक शॉट में कम्पलीट कर लिया था. गाने को इतने बेहतरीन ढंग से जल्दी पूरा करने के बदले सुशांत मुझसे स्वादिष्ट खाने की फरमाइश करते थे, जो मैं उनके लिए हमेशा लेकर आती थी. मैं वह गाना देखती हूं तो महसूस होता है कि उसमें सुशांत कितने खुश लग रहे थे’.

फराह को दीदी कहते हैं मुकेश
मुकेश छाबड़ा के साथ अपनी बॉन्डिंग पर फराह ने बताया कि उन दोनों का रिश्ता बेहद खास है. मुकेश उन्हें दीदी कहकर बुलाते हैं और फराह भी उन्हें अपना छोटा भाई मानती हैं. ये दोनों 5 साल पहले मिले थे. जब मुकेश ने उनसे यह गाना कोरियोग्राफ करने की गुजारिश की तो वे तुरंत मान गईं क्योंकि वे मुकेश के इस सफर में अपनी हिस्सेदारी को जरूरी मानती थीं.

‘दिल बेचारा’ का टाइटल ट्रैक कल रिलीज होगा और यह फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी.

 खबरें पढ़ें:

Source link

- Advertisement -
- Advertisment -

Most Popular

जापान के PM ने 1 ही भाषण को 2 जगह पढ़ा, भड़क गए इन शहरों के लोग

टोक्‍यो: जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे पर आरोप लगा है कि हीरोशिमा और नागासाकी पर परमाणु हमले की वर्षगांठ से जुड़े दो आयोजनों...

स्वदेशी का मतलब सभी विदेशी उत्पादों का बहिष्कार नहीं: मोहन भागवत

नई दिल्‍ली: राष्‍ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत ने बुधवार को कहा कि स्वदेशी का अर्थ जरूरी नहीं कि सभी विदेशी...

DNA ANALYSIS: भारत के 1 करोड़ से ज्यादा लोगों का Made In India मुहिम को समर्थन

नई दिल्ली: चीन के खिलाफ ऐसी ही एकजुटता भारत के लोग भी दिखा रहे हैं. 30 जून को Zee News ने Made In...