सागर राणा मर्डर केस में सुशील कुमार का एक और साथी दबोचा, अब तक 8 लोग गिरफ्तार

305
सागर राणा मर्डर केस में सुशील कुमार का एक और साथी दबोचा, अब तक 8 लोग गिरफ्तार

सागर राणा मर्डर केस में सुशील कुमार का एक और साथी दबोचा, अब तक 8 लोग गिरफ्तार

छत्रसाल स्टेडियम में हुई 23 वर्षीय सागर राणा की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने रोहित करोर को गिरफ्तार किया है। इस मामले में मुख्य आरोपी ओलंपिक पदक विजेता अंतर्राष्ट्रीय पहलवान सुशील कुमार समेत अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने सुशील कुमार के खिलाफ हत्या, अपहरण और आपराधिक षड्यंत्र का मामला दर्ज किया है।

आरोप है कि सुशील कुमार और कुछ अन्य पहलवानों द्वारा चार मई की रात को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम परिसर में कथित रूप से की गई मारपीट में सागर राणा की मौत हो गई थी और सागर के दोस्त सोनू तथा अमित कुमार घायल हो गए थे। पुलिस इस मामले में सुशील कुमार, अजय बक्करवाला, प्रिंस, भूपेंद्र, मोहित, गुलाब और मंजीत को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने बताया कि भूपेंद्र, मोहित, गुलाब और मंजीत काला असौदा और नीरज बवाना गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं।

जानिए कैसे हुई थी पहलवान सागर राणा की मौत, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

सागर की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि सागर की मौत सिर पर किसी भारी वस्तु से हमले के प्रभाव के परिणामस्वरूप दिमाग में चोट लगने के कारण हुई थी। सभी चोटें प्रकृति में एंटीमॉर्टम हैं। इससे पहले फॉरेंसिक साइंस लैब ने अपनी रिपोर्ट में मोबाइल की उस वीडियो फुटेज को सही ठहराया था जिसमें सुशील अपने साथियों के साथ सागर की पिटाई करते दिख रहे हैं।

आरोप है कि चार मई की रात सुशील एवं उनके साथियों ने 23 साल के सागर राणा सहित चार लोगों का अपहरण कर छत्रसाल स्टेडियम में जमकर पिटाई की थी। हमलावरों में से एक प्रिंस दलाल ने इस घटना का वीडियो बना लिया था। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सभी भाग निकले, लेकिन प्रिंस पकड़ा गया। तलाशी के दौरान उसके पास से मोबाइल फोन मिला। फोन में कुछ वीडियो मिले जिसमें सुशील कुमार अपने साथियों के साथ पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। घटना के पीछे वजह मॉडल टाउन इलाके में स्थित एक संपत्ति को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा परिवार समृद्धि योजना और हरियाणा परिवार पहचान पत्र में क्या अंतर है ?

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

Source link