सुष्मिता सेन का फिल्मी दुनिया से ब्रेक लेने का ये है, कारण

165
सुष्मिता सेन का फिल्मी दुनिया से ब्रेक लेने का ये है, कारण

बॉलीवुड की अभिनेत्रि सुष्मिता सेन ने फिल्मों से दूरी बनाई हुई है. 2010 में आई उनकी फिल्म “नो प्रोब्लम” रिलीज हुई थी. इसके बाद 2015 में सुष्मिता बंगाली फिल्म “निर्बाक” में दिखाई दी थीं. अगर बॉलीवुड की बात करे तो सुष्मिता ने 2010 में फिल्मी दुनिया से ब्रेक कर लिया था.


बता दें कि इसी साल उन्होंने छोटी बेटी अलीषा को गोद लिया था. एक इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता ने कहा कि उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाने का फैसला किया था. वे अपनी बेटी के साथ कुछ खास पल बिताना चाहती है. बेटी को गोद लेने के बाद सुष्मिता फिल्मों में बिजी रहने लगी और बेटी रेने को वक्त नहीं दे पाई थीं. इस बात के लिए सुष्मिता को आज भी खेद हैं. इसलिए जब उन्होंने अलीषा को गोद लिया तो प्रोफेशनल लाइफ से ब्रेक लेने का मन बना लिया.

imgpsh fullsize anim 18 1 -


सुष्मिता सेन ने कहा, ”ऐसा नहीं है कि मैं उनका पहला कदम और पहला शब्द मिस करूंगी, जो मैंने रेने के वक्त मिस किया था. बल्कि ये उनका पर्सनैलिटी डेवलपमेंट है, जिसे मैं देखना चाहती थी. मैंने अपने बच्चे को स्पॉन्सर नहीं किया. मैं मां बनी. इसमें काफी अंतर है. रेने के वक्त मैंने सोचा कि मुझे पैसे कमाने हैं, बिल भरने हैं. मेरी मदरहुड को लेकर अप्रोच अलग थी.”

यह भी पढ़ें : बंद होने जा रहे हैं टीवी के ये 4 बड़े सीरियल,ये है वजह

बता दें कि सुष्मिता सेन अपनी दोनों बेटियों के काफी करीब है. फिलहाल तो दर्शक उन्हे फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इतेजार कर रहे है.