Swara Bhasker पर ही भारी पड़ा उनका ये ट्वीट, लोग ले रहे जमकर मजे


मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों प्रवासी मजदूरों की मदद करने को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि इस बीच एक्ट्रेस का एक ट्वीट उनपर ही भारी पड़ गया है. स्वरा की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स उनके जमकर मजे ले रहे हैं.

एक यूजर ने स्वरा भास्कर को टैग करते हुए लिखा- ‘आप हेल्प सिर्फ एक खास समुदाय के लोग को कर रहे हो क्या? मैंने भी मदद मांगी है.’

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan ने फैंस से की ऐसी रिक्वेस्ट कि लग गई तारीफ करने वालों की लाइन

यूजर को जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा- ‘फिजूल की बातें मत करो. इस वक्त कम से कम इंसान को पहले इंसान मानो! आपने नाम और नम्बर शेर किया है तो आपको या जिनका नाम आपने भेजा है उनसे हम सम्पर्क करेंगे.’

स्वरा की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- यह शांति फैलाने की पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन दुर्भाग्य से बुरी तरह से फेल हो गई. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- मैडम जी आपसे मदद मांगी तो आपने रिल्पाई नहीं दिया, लेकिन इस ट्वीट का जवाब दे दिया. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- मैडम हिंदी सीखो, शेर नहीं शेयर होता है. एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या आप मान रही हैं सभी को पहले इंसान?

 आपको बता दें कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर करीब 1000 मजदूरों को उनके घर पहुंचाया है. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि वह घर में बैठकर और लोगों को सड़कों पर देखकर काफी शर्मनाक महसूस कर रही थीं. 





Source link