Swiggy करेगा खाने से लेकर Documents तक सब कुछ डिलीवर

Swiggy भारत का सबसे बड़ा ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग और डिलीवरी प्लेटफॉर्म है। Swiggy लॉक डाउन के दौरान आपने कस्टमर्स की सुहूलियत के लिए फ़ूड से लेकर डॉक्यूमेंट तक सबकुछ आपके दरवाजे तक डिलीवर करेगा। स्विग्गी का यह कदम बेशक तोर पर लोगो को काफी सुहूलियत प्रदान करेगा।

आपको बताना चाहेंगे यह स्पेशल ऑफर Swiggy Genie के अंतर्गत आता है , स्विग्गी की इस सर्विस के तहत आप लंचबॉक्स , डाक्यूमेंट्स जैसे मह्त्वपूर्ण चीज़े डिलीवर कर व सकते , Swiggy ने इससे रिलेटेड जानकारी अपनी एप्लीकेशन और वेबसाइट पर दी है।

साथ ही ,swiggy ने किसी भी स्टोर से एसेंशियल खरीदने पर उससे भी आपके घर के दरवाजे तक डिलीवर करेगा। आपको यह भी बताना चाहेंगे कि स्विग्गी ने pick और drop दोने सुविधा आपने कस्टमर्स को प्रदान करेगा यानि घर बैठे- बैठा आपने सारे काम हो जायेगे। लेकिन swiggy ने यह भी निर्देश जारी किये है कि वो सिगरेट , शराब जैसे चीज़ो की डिलीवरी नहीं करेगा यह कानून की आदेशों की अवहेलना होगी।

यानि अब swiggy फ़ूड डिलीवरी के अल्वा लंचबॉक्स , डाक्यूमेंट्स जैसे मह्त्वपूर्ण चीज़े डिलीवर करेगा। यानि स्विग्गी ग्रोसरी , मीट और पेट केयर की चीज़े भी डिलीवर करेगा। साथ है no -contact डिलीवरी के तहत आपके डोर स्टेप पर चीज़ें रख देगा और यह भी जानकारी दी गयी है की एक बार में सिर्फ 10 चीज़ों के लिए pick और drop की सुविधा होगी, यानि 10 से कम चीज़ो के लिए आर्डर करे ताकि बाइक पर चीज़े लेन में कोई दिक्कत न हो।

यह भी पढ़ें : जानिए नई दिल्ली के डिजाइन के पीछे किस Architect का हाथ !