Taarak Mehta के ‘जेठालाल’ के घर सजेगा मंडप, शामिल नहीं होंगी ‘दयाबेन’!

101


Taarak Mehta के ‘जेठालाल’ के घर सजेगा मंडप, शामिल नहीं होंगी ‘दयाबेन’!

नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बीते 13 सालों से दर्शकों का फेवरेट लिस्ट में शुमार है. शो की पूरी स्टार कास्ट भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. शो के मुख्य किरदार जेठालाल और  दयाबेन की जोड़ी सबके के चेहरे पर मुस्कान लाने वाली मानी जाती है. अब खबर है कि जेठालाल या दिलीप जोशी (Dilip Joshi) के घर पर शादी होने वाली है लेकिन इस शादी में दयाबेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) शामिल नहीं होगीं. 

‘जेठालाल’ के घर आएगी बारात

दरअसल, दिलीप जोश असल जीवन में दो बच्चों के पिता हैं. उनके बच्चों के नाम की बात करें तो बेटा ऋत्विक जोशी और एक बेटी नीयति जोशी हैं. अब उनकी बेटी इस महीने अपनी बेटी को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. कोईमोई की खबर के अनुसार नीयति के होने वाले पति एक NRI हैं और दोनों इसी महीने की 11 तारीख को शादी रचाने वाले हैं. 

ऐसी हैं शादी की तैयारियां 

खबर के अनुसार, दोनों के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि यह शादी किसी बिग फैट वेडिंग जैसी होने वाली है. यह शादी मुंबई के सबसे महंगे वेन्यू में से एक होटल ताज से होगी. शादी में कोई कमी ना रहे इसे लेकर दिलीप जोशी काफी सतर्कता बरत रहे हैं और वह खुद ही तैयारियों पर नजर बनाए हुए हैं. 

शादी में नहीं जाएंगी ‘दयाबेन’ 

इस सूत्र ने बताया है कि इस रॉयल वैडिंग में दिलीप जोशी ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पूरी टीम को न्यौता दिया है. उन्होंने शो से दूरी बनाने वाले अपने पुराने साथियों यानी दिशा वकानी जैसे कई एक्टर्स को भी आमंत्रित किया है. लेकिन इस शादी में दिशा वकानी नहीं जा रही हैं. खबर के अनुसार दिशा वकानी और दिलीप जोशी आज भी काफी अच्छे दोस्त हैं लेकिन उन्होंने किसी कारण से इस शादी में आने से मना किया है. उन्होंने दिलीप जोशी की बेटी को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद भेजा है. यह भी माना जा रहा है कि दिशा शादी के पहले या बाद में परिवार के लोगों से मिलेंगी. 

हाल ही में हुई थी रीटा रिपोर्टर की शादी 

आपको याद दिला दें कि ‘तारक मेहता…’ की बाकी टीम में हाल ही में एक शादी हो चुकी है. शो की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा और डायरेक्टर राजव मालदा ने अपनी 10वीं एनिवर्सरी पर दोबारा शादी रचाई थी. इस शादी में टीम के कई सदस्य मस्ती करते नजर आए थे. 

इसे भी पढ़ें: Rakul Preet Singh संग हुआ Oops Moment, लोगों ने सिखाया छोटी स्कर्ट में बैठने का ढंग!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 





Source link