Taarak Mehta फेम Nidhi Bhanushali ने लद्दाख की कड़कड़ाती ठंड में पहना बिकिनी टॉप, अतरंगी एक्सप्रेशन से लूट ली महफिल

134


Taarak Mehta फेम Nidhi Bhanushali ने लद्दाख की कड़कड़ाती ठंड में पहना बिकिनी टॉप, अतरंगी एक्सप्रेशन से लूट ली महफिल

नई दिल्ली: हिट शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के चाइल्ड एक्टर्स को लोग खूब पसंद करते हैं. दर्शकों ने इन बच्चों को बचपन से बड़ा होते देखा है. शो का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) यानी पुरानी ‘​​सोनू’ को लोग बहुत प्यार करते हैं. आक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहती हैं. अपनी एडवेंचर लाइफ की तस्वीरें भी वो फैंस के साथ साझा करती हैं. अब निधि ने एक बार फिर अपनी धमाकेदार ट्रिप की तस्वीरें पोस्ट की हैं. 

लद्दाख में निधि ने की मस्ती

निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) बीते दिनों ट्रिप पर लदाख गई थीं. उन्होंने लदाख और कश्मीर की वादियों से अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं. निधि की इन तस्वीरों में खूबसूरत नजारा दिख रहा है. निधि ने इन तस्वीरों में भी अपना अतरंगी अवतार दिखाया है. नौ तस्वीरों में से सबसे आखिरी तस्वीर काफी इंट्रेस्टिंग है. इन तस्वीरों में निधि के साथ उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं. उनका पेट भी साथ है. वैसे आखिरी तस्वीर की बात करें तो निधि ने बिकिनी टॉप पहनकर अपनी तस्वीर क्लिक कराई है. वो जीभ निकालकर काफी कूल एक्सप्रेशन दे रही हैं. 

निधि ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी टॉप

इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने लिखा, ‘मेरे फेवरेट लोगों की कंपनी में. बीता महीना हमने कश्मीर और लद्दाख की वादियों और पहाड़ों में गुजारा. @snufffles हमसे मिलने आई और उसने ही ऊन से बना सबसे क्यूट बिकिनी टॉप दिया.’ इसी बिकिनी टॉप को निधि अपनी तस्वीर में पहने नजर आई हैं. ये बिकिनी टॉप रंग-बिरंगे ऊन से बना है. निधि का बिकिनी अवतार तो बहुत बार देखने को मिला है, लेकिन उनका ऐसा मस्तीखोर अवतार पहली बार ही सामने आया है. 

अपनी खास दोस्त के साथ गई थीं लद्दाख

निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने पहले भी अपनी लद्दाख ट्रिप की तस्वीरें पोस्ट की थीं. इन तस्वीरों से साफ होता है कि उनके खास दोस्त Ryora.Lights हमेशा की तरह इस ट्रिप पर भी उनके साथ थे. बीते दिनों ही निधि की तस्वीरें Ryora.Lights के साथ वायरल हुई थीं. अंडर वॉटर मस्ती का वीडियो भी इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा था. इससे पहले भी कई बार निधि की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो चुके हैं. उनके हिप्पी या जिप्सी लुक के फैंस दीवाने हैं. 

 

बिकिनी वीडियो हुआ था वायरल

निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) की कई तस्वीरें और वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं. बता दें, कुछ दिनों पहले ही निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) का एक बिकिनी वीडियो खूब वायरल हुआ था. उस वीडियो में वो जंगल के बीचों-बीच एक तलाब में नहाती नजर आ रही थीं. इसके बाद भी उन्होंने बीच वीडियो शेयर किया था. पहले भी उनके बिकिनी वीडियो वायरल होते रहे हैं. निधि के कई फैंस उनसे यूट्यूब चैनल चलाने की भी गुजारिश कर रहे हैं, ताकि वो उनके वीडियो विस्तार से देख सकें. निधि भानुशाली लंबे वक्त से नई जगहों पर घूम रही हैं. 

अब शो का नहीं हैं हिस्सा 

बता दें कि निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में आत्माराम भिड़े की बेटी सोनालिका यानी सोनू का किरदार निभाती थीं. सोनू टप्पू सेना की सबसे होशियार मेंबर है. अब इस किरदार को पलक सिधवानी निभा रही हैं. निधि और पलक से पहले झील मेहता ने ये किरदार निभाया था.

ये भी पढ़ें: 52 की उम्र में भी बिकिनी पहन 18 की लगीं भाग्यश्री, सारा-जाह्नवी को भी कर रहीं फेल

Taarak Mehta की ये बोल्ड बाला करेगी ‘बिग बॉस 15’ में एंट्री? रोनित रॉय से भी किया संपर्क  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 





Source link