कैसे एक तरफा प्यार ने ली महिला टीचर की जान ?

409
CRIME REPORT
CRIME REPORT

महाराष्ट्र में वारदात की घटना बढ़ती जा रही है। हिंगणघाट तहसील के नंदोरी चौक में दिल दहलाने वाली खबर सामने आरही है। जहाँ एक तरफा प्यार ने महिला टीचर की मौत को दिया अंजाम, महिला टीचर की मौत काफी दर्दनाक हुई उस पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया था। घायल महिला टीचर का ऑरेंज सिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में इलाज चल रहा था, सात दिन बाद महिला टीचर की मौत हो गई है।

201 -

यह घटना सोमवार सुबह 7 बजे की है। डॉक्टर के मुताबिक महिला की हालत काफी गंभीर थी, घटना के बाद पीड़िता को उप-जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था. हालांकि, वहां के डॉक्टर्स ने पीड़िता को नागपुर के ऑरेंज सिटी अस्पताल में भेज दिया.उसका इलाज चलने के बाद करीब 6.55 बजे मृत घोषित किया गया। मौत का संभावित कारण सेप्टिकमिक शॉक माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें : निर्भया मामले में कोर्ट का डेथ वारंट जारी करने से इनकार

अभी फिलाल पोस्टमॉर्टम के प्रक्रिया चल रही है। घायल महिला की उम्र 24 साल बताई जा रही है।वो वुमन कॉलेज की छात्रा थी।कॉलेज के दौरान युवक ने कई बार लड़की से अपने प्यार का इजहार किया लेकिन पीड़िता के मना करने पर युवक ने उस पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की और इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पुलिस अपनी तहकीकात में जुट गई है और अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ़्त में लेने मुमकिम कोशिश में जुट गई है।