देश के दिग्गज राजनेता में शुमार “मुलायम सिंह यादव” पर आधारित मूवी का टीजर आउट

IMAGE SOURCE
IMAGE SOURCE "GOOGLE
देश के दिग्गज राजनेता में शुमार “मुलायम सिंह यादव” पर आधारित मूवी का टीजर आउट

बॉलीवुड में राजनीति और राजनेताओं पर बहुत से ऐसी फिल्में बनी हैं। जिसनें दर्शको की खूब प्रशंसा बटोरी चाहे “राजनीति ” मूवी की बात करे या फिर “रैड” जैसे मूवी की क्रिटिक्सा के साथ- साथ दर्शको का भी दिल ऐसे फिल्मो ने जीता है इसी की तर्ज पर देश के जाने -माने राजनेता उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाज पार्टी के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव कि असल जिन्दगी पर आधारित फिल्म बनने जा रही है।

मुलायम सिंह यादव
IMAGE SOURCE :GOOGLE

इस फिल्म का नाम “मैं मुलायम सिंह यादव” है फिल्म का टीज़र सोमवार को यूट्यूब पर रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया के अलग -अलग प्लेटफार्म पर ट्रेंड करने लगा। अगर टीज़र की बात की जाये तो टीज़र कि शुरुवात श्रीं कृष्ण के एक सार से “If you don’t fight for what you want, don’t CRY for what you lost “होती , मेकर्स ने यह साफ़ कर दिया हैं कि फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है। टीज़र में एक पहलवान अपनी पहलवानी दर्शाते हुए अखाड़े में एक -एक कर सबको पहलवानी में सिकाशत दे रहा है आपको बताना चाहेंगे एक दिग्गज राजनेता होने के साथ-साथ मुलायम सिंह यादव एक पहलवान भी रह चुके हैं।

साभार : अमर उजाला

टीज़र में अभी तक किसी की डायलाग डिलीवरी तो नहीं देखी गई , लेकिन बैकग्राउंड में रजा मुराद का वॉइस ओवर काफी ही दमदार हैं और दर्शको को टीज़र से बांधे रखने की काबिलियत रखता है। इस मूवी में अमित सेठी, मिमोह चक्रवर्ती, गोविंद नामदेव, मुकेश तिवारी, सुप्रिया कर्णिक, सयाजी शिंदे, सना अमीन शेख, जरीना वहाब जैसे कलाकार एक अहम् भूमिका में आएँगे। अभी फिलाल इस मूवी का टीज़र लॉन्च है , राजनीति से जोड़ी मूवी के शौकीन दर्शकों को इसके ट्रेलर का इंतज़ार बेसब्री से रहेगा।

यह भी पढ़ें : 1990 से पहले एक करोड़ फीस लेने वाली बॉलीवुड स्टार का नाम