तेज प्रताप का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला, कहा घर के बाहर नो एंट्री बोर्ड लगाऊंगा

150

नई दिल्ली: चुनाव के दंगल में जहां एक तरफ बिहार में आए दिन कोई न कोई नेता अपने बयानों के माध्यम से सुर्खियां बटोरता रहता है. तो वहीं बीते दिन यानी रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा की वह अपने घर के बाहर एक बोर्ड लगाएंगे. जिस पर लिखा होगा कि नो एंट्री फॉर नितीश चाचा.

आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव के 10, सर्कुलर रोड स्थित बंगले पर यह बोर्ड लगाया जाएगा. इस बंगले पर लालू का पूरा परिवार एक साथ रहता है यह बंगला बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू की पत्नी राबड़ी देवी के नाम पर है.

Nitish kumar -

यह भी पढ़ें: राजनीती छोड़ इस नेता के बेटे ने किया सिनेमा की तरफ अपना रुख

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एनडीए में असहज महसूस कर रहें है

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश राष्ट्रीय लोकतांत्रिक दल (एनडीए) में असहज महसूस कर रहें है. वहीं कांग्रेस के कुछ नेता चाहते है कि वह बिहार के गठबंधन में वापसी करें. पर उन्होंने इस दौरान कहा कि जब हम मुख्यमंत्री को घर में एंट्री की इजाजत ही नहीं देंगे तो महागठबंधन में उनका प्रवेश कैसे होगा. इससे पहले लालू के छोटे बटे और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने 26 जून को कहा था कि नीतीश कुमार के दोबारा महागंठबंधन में आने को लेकर सारे दरवाजे बंद है. इस बार उनको महागठबंधन में वापसी नहीं मिलेगी. चाहे वह कितनी भी संभव कोशिश कर ले.

तेजप्रताप ने कहा सुशील कुमार मोदी एक डरपोक नेता

ये ही नहीं तेजप्रताप ने नीतीश के साथ-साथ सुशील कुमार मोदी को भी अपने निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि सुशील एक डरपोक नेता है. उन्होंने सुशील मोदी द्वारा लगातार तेजस्वी पर लगाए जा रहे आरोपों पर कहा कि वह उनसे डरने वाला नहीं है. उन्होंने कहा नेता जी जरा सड़क पर निकलें तो सही, जनता उनको मुंहतोड़ जवाब देगी. एक बंद कमरे में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर और उन्हीं बातों को हर बार उजागर करते है जो वह पहले बोल चुके है. उन्होंने आगे कहा कि सुशील मोदी के बारे में कहना बेकार है वे घर पर बैठकर चाय पिएं तो वो ही उनके लिए अच्छा है. कुछ समय से सुशील मोदी प्रेस कॉन्फ्रेंस द्वारा लालू के परिवार पर हमला करते रहे है. वह उनके बेनामी संपत्ति के मामले को लेकर भी काफी कुछ कहते और सवाल उठते मिले है.

यह भी पढ़ें: बिहार में नितीश कुमार और अमित शाह की सीक्रेट मीटिंग, सीटों की शेयरिंग पर हो सकता है बड़ा फैसला