मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर तेजस्वी यादव ने कसा तंज

224

लालूयादव तो अभी जेल में है लेकिन बाहर उनके बेटे तेजस्वी यादव सुर्ख़ियों में बने हुये हैं. बता दें की बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर लगातार निशाना साध रहें हैं. जेडीयू के तेजस्वी यादव ने बीजेपी के नितीश कुमार पर दहेज निषेध और बाल विवाह निषेध के मुद्दे पर छात्रों और शिक्षकों द्वारा मानव शृंखला बनवाने पर टिपण्णी की है.

तेजस्वी ने नितीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि “सिर्फ अपना चेहरा चमकाने के लिए नितीश जी ने ये आयोजन किया है, लेकिन कोहरा बहुत है उनका फेस नहीं दिखेगा.”

तेजस्वी ने किया ट्वीट

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी ने एक ट्वीट में लिखा कि बिहार के CM मानव श्रंख्ला के नाम पर माननीय पहलू को नज़रअंदाज़ कर सरकारी कर्मचारियों और स्कूली बच्चों को कड़ाके की ठंड में परेशान कर रहे हैं. एक तरफ़ ठंड के नाम पर प्रशासन ने स्कूलों की 15 तक छुट्टी की हुई है, दूसरी तरफ़ उन्हें सुबह-2 कड़ाके की ठंड में खड़ा किया जा रहा है. इसके साथ ही तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर राज्य में शिक्षा व्यवस्था चौपट करने का भी आरोप लगाया है.

लालू के लाल का अगला क़दम

तेजस्‍वी यादव मकर संक्रांति के बाद जनता के बीच जायेंगे. शनिवार को पटना में पिता लालूयादव को साढ़े तीन साल की सजा मिलने से ठीक पहले तेजस्वी ने पार्टी के लोगों के साथ बैठक की.

बैठक करने के बाद तेजस्वी ने कहा, लालू जी के सन्देश और चिट्ठी को हमें जन-जन तक लेकर जाना है. इसके लिये मैं मकर संक्रांति के बाद जनता के बीच जाऊंगा. तेजस्वी ने कहा, ‘जिनको जनता ने चुना वो आज जेल में है और जिनको जनता ने नकारा वो आज बिहार की सत्ता पर हैं.’ तेजस्वी यादव के अनुसार लालू को झूठे केस में फंसाया गया है. बिना मतलब के उन पर भी मुकदमा किया गया है. इनNI - सब षड्यंत्रों के बावजूद हमारी पार्टी की लड़ाई जारी रहेगी