Telangana News: रेलवे ट्रैक पर मरा मिला हैदराबाद में बच्ची के रेप और मर्डर का आरोपी, मंत्री ने कही थी एनकाउंटर की बात

178


Telangana News: रेलवे ट्रैक पर मरा मिला हैदराबाद में बच्ची के रेप और मर्डर का आरोपी, मंत्री ने कही थी एनकाउंटर की बात

हाइलाइट्स

  • हैदराबाद में रेप-मर्डर आरोपी की मिली लाश
  • रेलवे ट्रैक पर मरा पाया गया आरोपी पी. राजू
  • हाथ पर नाम, टैटू, हेयर स्टाइल से हुई शिनाख्त
  • 6 साल की बच्ची के रेप, हत्या के बाद था फरार

हैदराबाद
हैदराबाद में 6 साल की बच्ची के साथ रेप और फिर हत्या का आरोपी रेलवे ट्रैक पर मृत पाया गया है। तेलंगाना पुलिस के डीजीपी ने शरीर पर मिले टैटू के निशान और अन्य पहचान से मृतक के आरोपी होने की पुष्टि की है। गौरतलब है कि प्रदेश में बच्ची से जघन्य अपराध को लेकर उबाल था और राज्य के मंत्री ने आरोपी को ढूंढकर एनकाउंटर कर दिए जाने की बात कही थी।

तेलंगाना पुलिस के डीजीपी के ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट में जानकारी देते हुए बताया, ‘बच्ची के साथ रेप और हत्या का आरोपी रेलवे ट्रैक पर मृत पाया गया। यह जगह घानपुर पुलिस स्टेशन के दायरे में आती है। मृतक के शरीर पर मिले निशान से पहचान की पुष्टि हुई है।’ पटरी पर बीच में पड़े क्षत विक्षत शव की तस्वीरें भी साझा की गई।

पुलिस का ट्वीट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हैदराबाद पुलिस कमिश्नर अंजनी कुमार ने आरोपी के आत्महत्या करने की आशंका जाहिर की है। उन्होंने हाथ पर नाम, टैटू, बालों के स्टाइल से पहचान करने की बात कही है। हालांकि यह भी कहा है कि फिंगरप्रिंट जांच से ही पुष्टि हो सकेगी। वारदात के बाद से आरोपी फरार था और उसका सुराग देने पर पुलिस ने 10 लाख रुपये का इनाम भी रखा था।

दो दिन पहले ही तेलंगाना के मंत्री चामाकुरा मल्ल रेड्डी ने बच्ची के साथ रेप और फिर हत्या करने के आरोपी के एनकाउंटर किए जाने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि आरोपी को पकड़कर गोली मार देंगे। 6 साल की बच्ची के साथ रेप और फिर हत्या किए जाने का मामला हैदराबाद के सैदाबाद इलाके में बीते सप्ताह हुआ था।

पढ़ें खबर: 6 साल की बच्ची से रेप और हत्या पर उबल रहा तेलंगाना, मंत्री बोले- आरोपी को पकड़ेंगे और गोली मार देंगे

वारदात के आरोपी की पहचान 30 साल के पल्लाकोंडा राजू के तौर पर हुई थी। पुलिस ने आरोपी की तस्वीर के साथ पहचान जारी किया था। आरोपी की उम्र 30 साल और लंबाई 5 फिट 9 इंच थी। उसके लंबे बालों के साथ ही हाथों पर टैटू, गले में स्कार्फ और पहनावे का जिक्र भी किया गया था। इस घटना को लेकर पूरे प्रदेश में आक्रोश है। घटनास्थल पर गई पुलिस टीम पर पत्थरबाजी भी की गई थी।

गैंगरेप के आरोपियों का हुआ था एनकाउंटर
तेलंगाना पुलिस ने हैदराबाद में गैंगरेप के 4 आरोपियों का एनकाउंटर किया था। यह मामला 27 नवंबर, 2019 को एक युवा पशु चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और हत्या से संबंधित है। पुलिस ने चार लोगों का पता लगा कर उन्हें गिरफ्तार किया था। उसी साल 6 दिसंबर को शादनगर के पास अपराध स्थल पर एक मुठभेड़ में चारों आरोपी मारे गए थे। दिशा एनकाउंटर से फेमस हुई इस मुठभेड़ को लेकर सवाल भी उठे थे।

रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

रेलवे ट्रैक पर मिली लाश



Source link