फिल्म ‘सुपर 30’ पर दर्शकों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

347
फिल्म 'सुपर 30' पर दर्शकों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड के अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म पर दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. बता दें कि इस फिल्म में गणितज्ञ आनंद कुमार की पूरी जर्नी दिखाई गई है. जो दर्शको को काफी पसंद आई है.


वहीं इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद एक्टर के डार्क स्किन टोन के सवाल को लेकर काफी बबाल हुआ था. खबरों में एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक रोशन ने कहां कि ”कैसे इसका कोई सेंस नहीं है. अग्निपथ, धूम 2 और दूसरी अन्य फिल्मों में मेरा शेड और डार्क था. एक शख्स जो 45 डिग्री टेम्परेचर में पापड़ बेचता है. उस शख्स का स्किन टोन डार्क ही होगा. वो गोरा कैसे हो सकता है? जो लोग रंग को लेकर बात कर रहे हैं ,तो ये सब रेसिज्म का हिस्सा है.”

imgpsh fullsize anim 6 6 -


इस फिल्म में विकास बहल ने आनंद कुमार की जिंदगी के हर हिस्से को बहुत ही खूबी से दिखाया है. हालांकि इस फिल्म में ऋतिक का लहजा और उनका लुक इसमें थोड़ा सा अजीब लगेगा. ऋतिक को ऐसे डीग्रैम लुक में पहली बार देखा गया है. इतना ही नहीं फिल्म के कुछ डायलॉग्स को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है जैसे ‘राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, वो बनेगा जो हकदार होगा’ यह डायलॉग दर्शकों को काफी पसंद आया है.

यह भी पढ़ें: फिल्म ‘मिशन मंगल’ का टीजर हुआ रिलीज


इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अपोजिट कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर लीड रोल अदा कर रही हैं. 10 जुलाई को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. यह देखना दिलचस्प होगा की ऋतिक की ये फिल्म और कितना धमाल मचाने वाली है. वैसे फिल्म सुपर 30 के बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही 12-14 करोड़ की कमाई करने का अनुमान लगाय जा रहा है.