जानिए प्रियंका चोपड़ा के अलावा और कौन सी एक्ट्रेस सिगरेट पीती हैं?

734
जानिए प्रियंका चोपड़ा के अलावा और कौन सी एक्ट्रेस सिगरेट पीती हैं?

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की एक फ़ोटो सोशल मीडिया पर बहुत ही अधिक वायरल हो रही है बता दें कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को दीवाली पर अस्थमा था, जिसकी वजह से उन्हें साँस लेने में काफी दिक्कत होती थी. वहीं अब अपने जन्मदिन के मौके पर बीच पर बैठकर सिगरेट पीती नजर आ रही है. साथ में प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस और मां सिगार व सिगरेट पीते नजर आ रहे थे.


केवल प्रियंका चोपड़ा ही नहीं कई सारी बॉलीवुड की अभिनेत्रिया भी स्मोकर्स की लिस्ट में शामिल है. जो स्मोक करती है. वैसे आजकल स्मोक करना कोई बड़ी बात नहीं होती है, क्योंकि हर व्यक्ति को अपनी मर्जी से जिंदगी को जीने का अधिकार है. बहुत सी ऐसी अभिनेत्रिया है, जो सिगरेट पीती हैं. जिनके बारे में शायद ही आपको मालूम होगा.

imgpsh fullsize anim 15 8 -


बता दें कि पिछले साल रईस फेम पाकिस्तानी एक्टर्स माहिर खान और रणबीर कपूर दोनों को ही एक साथ न्यूयॉर्क में स्मोक करते हुए देखा गया था. जिसके बाद पाकिस्तानी मीडिया ने इस पर काफी निराशाजनक प्रतिक्रिया की , लेकिन महिर खान ने इस बात को लेकर कुछ नहीं कहा और चुप चाप अपनी जिंदगी में मगन हो गई.

imgpsh fullsize anim 16 6 -


अभिनेत्री काजोल की बहन तनुश्री मुख़र्जी भी सिगरेट की शौकीन बताई जाती हैं. हालांकि उनकी कोई भी फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुई है. जिसमे वह सिगरेट पीती दिखाई दे रहीं हो,

imgpsh fullsize anim 17 6 -

अभिनेत्री मनीषा कोइराला जिन्हें सब बखूबी जानते है. कु्छ सालों से कैंसर से पीड़ित थी. और उन्होंने कई महीने अमेरिका में रह कर अपने जीवन को बचाने की जंग लड़ी थी. जिसमे उन्होंने जीत भी हासिल की थी. बतातें चले कि कैंसर की बीमारी होने से पहले मनीषा कोइराला काफी स्मोक किया करती थी. हालांकि अब उन्होंने स्मोक करना पूरी तरह से छोड़ा हुआ है.

imgpsh fullsize anim 19 5 -


मशहूर टीवी एक्ट्रेस सारा अली खान भी सिगरेट की शौक़ीन हैं. सारा अली खान को कई पार्टियों में दोस्तों के साथ सिगरेट पीते हुए देखा गया है. सारा की कई ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं.

imgpsh fullsize anim 18 5 -


1994 में मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन भी स्मोक करती हैं. कभी-कभी उन्हें पब्लिक में हाथ में सिगरेट लिए देखा गया है.

imgpsh fullsize anim 14 9 -


कपिल शर्मा शो से फेमस हुई सुमोना चक्रवर्ती को भी स्मोक करते देखा गया है. इनकी सबसे बड़ी बात यह है कि ये और अभिनेत्रियों की तरह इस बात को नहीं छिपाती है, इस बात को खुल कर कहती है कि वह स्मोक करती है.

यह भी पढ़ें : जानिए बॉक्स ऑफिस पर कैसी रही फिल्म “द लॉयन किंग”


इतना ही नहीं इसके अलावा भी कई ऐसी एक्ट्रेस है. जो स्मोक करती है, यह मामूली सी बात हैं. लेकिन मीडिया में उनको लेकर इस बात की कोई चर्चा नहीं होती हैं.