कसौटी जिन्दगी की शो में ‘कोमोलिका’ को लेकर आया नया ट्विस्ट

206

स्टार प्लस के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ सीजन 2 इन दिनों काफी सुर्खीयों में बना हुआ है वहीं शो को भी अच्छी खासी टीआरपी मिल रही है और इस शो में अब कोमोलिका की जल्द ही विदाई होने वाली है, यानी कोमोलिका की शो me मौत हो जाएगी. शो में उसकी मौत छत से गिरने से होती है. हालांकि अनुराग कोमोलिका को बचाने की कोशिश करता है, लेकिन इसका कोई फायदा नही होता है.


कसौटी जिंदगी की 2 के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया है कि कोमोलिका पुलिस की कस्टडी से भाग जाती है और भाग कर सीधा बासू हाउस पहुंच जाती है, जहां पर सभी पार्टी में व्यस्त होते है. इस बीच कोमोलिका वहां आई हुई है, यह बात वहां किसी को भी नही पता होती है, जिसके बाद कोमोलिका पार्टी में सिल्वर कलर के गाउन में पहुंचती है. पार्टी में कोमोलिका ने अपने चेहरे पर मास्क भी लगाया होता है.

imgpsh fullsize anim 9 5 -


पार्टी में कोमोलिका प्रेरणा पर हमला करती है. वो प्रेरणा को छत से धकेलने की कोशिश करती है, लेकिन अनुराग ठीक समय पर वहां पहुंच जाता है और प्रेरणा को बचा लेता है.तभी कोमोलिका अनुराग को भी छत से भी धकेलने की कोशिश करती है, तो वो एक तरफ हट जाता है और कोमोलिका पर ये हमला भारी पड़ जाता है. वो खुद छत से फिसलकर नीचे गिर जाती है. अब देखने में दिलचस्प ये होगा कि क्या ये कोमोलिका का शो से अंत है? या फिर काहानी में कोई ओर मोड आने जा रहा है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.