ये 7 तरह के KISS आपके रिलेशनशिप को बनाते है मजबूत

3763
health
ये 7 तरह के KISS आपके रिलेशनशिप को बनाते है मजबूत

अपने पार्टनर को प्यार का इजहार करने का सबका अपना एक अलग तरीका होता है. कुछ लोग तो किस के माध्यम से अपने जज्बातों को जाहिर कर देते है. जब भी किसी को अपने पार्टनर पर प्यार आता है तो वह किस कर उस प्यार को जाहिर कर देता है. या यूं कहें कि किस के जरिए वह अपनी सारी भावनाओं को सांझा करते है. इसमें कोई संदेह नहीं है कि रिलेशनशिप में किस करने से रिश्तों को मजबूती मिलती है.

जब बात किस की हो, तो आपको बता दें कि किस करने के कई तरीके होते है. जिससे कई लोग शायद ही रूबरू होगें और कुछ लोगों को इसके बारें में पता तक नहीं होगा, चलिए हम आपको किस करने के 7 तरीके बताते है जो आपके रिश्ते को और भी दिलचस्प बना देगा.

imgpsh fullsize anim 48 -

बटरफ्लाई किस
यह एक ऐसी किस है जिसमें एक दूसरे के होठ नहीं मिलते, लेकिन इस बात में कोई दोराह नहीं होती है कि यह बेहद ही रोमांटिक होती है इस किस में आप दोनों को इतना करीब आना होता है. ताकि आपकी आईलैशेज एक-दूसरे से टकराएं.

imgpsh fullsize anim 16 -

फ्रेंच किस
यह किस हर दूसरे की पसंदीदा होती है. यह बहुत ही भावनाओं से भरी होती है. इस किस में पहले दोनों के होठ मिलते है और फिर जीभ. इतना ही नहीं इस किस को पूरी दुनिया में लोकप्रिय मानी जाता है.

imgpsh fullsize anim 1 1 -

एस्किमो किस
इस किस को सबसे ज्यादा प्यारी किस कहा जाता है. वास्तिवकता में यह किस नहीं होती है क्योंकि इसमें भी आपके होठ नहीं मिलते है. इसमें आपको एक-दूसरे के इतने करीब आना होता है. कि आपस में नाक टकरा जाए. इसके बाद आप एक दूसरे की नाक को रगड़ कर अपना प्यार जाहिर करते है.

imgpsh fullsize anim 2 1 -

पैक्स किस
यह किस खास तौर पर उन लोगों के लिए होती है जो बहुत जल्दी में रहते है। आपको इसमें एक दूसरे के होठो को किस करना होता है. इसके अलावा आप इसे पार्टनर के गालों, माथे, गर्दन या फिर कहीं भी कर सकते है.

imgpsh fullsize anim 3 1 -

हिक्की किस
आप इस किस को तब ट्राय कर सकते है जब आपमें ज्यादा जोश हो. इस किस में आपको अपने पार्टनर के किस कर सक करना होता है. इससे आपके शरीर के उस हिस्से पर लव बाइट का निशान पड़ जात है जिसको हिक्की किस कहा जाता है.

imgpsh fullsize anim 4 1 -

इयरलोब किस
यह किस का भी अपने प्यार को जाहिर करने का एक अनोखा तरीका है. इसमें आपको अपने पार्टनर के कान पर हल्के से इयरलोब पर काटना होता है. आपको बता दें कि ये हिस्सा बहुत ही नाजुक होता है. इसको करने के बाद पुरुष अपने आप को चाहकर भी रोक नहीं सकते है.

यह भी पढे़ं: अगर आते हैं खर्राटे तो इन चीज़ों को खाने से बचें, खर्राटा हो जायेगा छूमंतर

imgpsh fullsize anim 5 1 -

स्पाइडरमैन किस
इस किस में आपको एक-दूसरे के ऊपर लेटना होता है और सामान्य रूप से किस करना होता है.