इन एक्टर ने लड़की बन किया पोल डांस, स्टेज पर हुआ कुछ ऐसा बुरा हाल

296
actor
इन एक्टर ने लड़की बन किया पोल डांस, स्टेज पर हुआ कुछ ऐसा बुरा हाल

बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान और रणबीर कपूर अपने अभिनय को लेकर काफी चर्चा में बने रहते है. चाहें फिर वह किसी स्टेज शो में अभिनय को लेकर हो या फिर किसी डांस को लेकर. दोनो ही एक्टर अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करते है. बता दें कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान और एक्टर रणबीर कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में रणवीर और शाहरुख, लड़की बनकर कैटरीना कैफ के गाने ‘टच मी पर जबरदस्त अंदाज में पोल डांस करते नजर आए है. हालांकि यह वीडियो थोडा़ पुराना है, लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें शाहरूख खान और रणबीर कपूर पोल डांस करते हुए वाकई बहुत ज्यादा कमाल के लग रहे है.

imgpsh fullsize anim 59 -

बताते चले कि शाहरुख खान और रणबीर कपूर का ये धमाकेदार वीडियो फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के दौरान सामने आया है. इतना ही नहीं वहां पर मौजूद सभी सेलेब्रिटीज हंसी से लोटपोट हो जाते है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रेखा प्रिंयका और करीना कपूर शाहरूख और रणबीर कपूर के इस अंदाज पर खूब हंसती हुई नजर आ रही है.

यह भी पढे़ं: रंगोली चंदेल: ‘अब मै कंगना रनौत को एक्सपोज़ कर दूंगी’

अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. साथ ही इस पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. अगर बात करें इन एक्टर के वर्क फ्रंट की, तो फिल्म ‘जीरो के बाद शाहरुख खान किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं, और फैन्स उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रणबीर कपूर जल्द ही आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे.