ये अभिनेत्री कर सकती है नच बलिए 9 के एपिसोड को होस्ट

289
ये अभिनेत्री कर सकती है नच बलिए 9 के एपिसोड को होस्ट

टीवी पर डांस रियलिटी शो नच बलिए हमेशा ही कुछ नया लेकर आता है इस बार भी नच बलिए 9 शो जल्द ही धमाकेदार एंट्री लेकर आने वाला है. इस बार शो की थीम में थोड़ा बदलाव किया गया है. कपल के साथ एक्स कपल भी शो में पार्टिसिपेट करेंगे.


बता दें कि नच बलिए 9 को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा है कि टीवी की फेवरेट बहू दिव्यांका त्रिपाठी नच बलिए 9 को होस्ट करती नजर आएगी.


वैसे तो शो को जेनिफर विंगेट और सुनील ग्रोवर होस्ट कर रहे हैं. लेकिन अब चर्चा है कि पिछले सीजन की विनर रही दिव्यांका त्रिपाठी भी शो के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड को होस्ट कर सकती हैं. खबरों के मुताबिक , ”मेकर्स ने नच बलिए 9 के पहले एपिसोड के लिए दिव्यांका का नाम तय कर लिया है. अब दिव्यांका के साथ उनके पति विवेक दहिया भी होस्टिंग करेंगे या नहीं, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

imgpsh fullsize anim 38 4 -


इससे पहले दिव्यांका त्रिपाठी ने सिंगिंग रियलिटी शो द वॉयस को होस्ट किया है. अभी तक नच बलिए के लिए दो जोड़ियों का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है. उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा और विशाल सिंह- मधुरिमा तुली का डांसिंग प्रोमो रिलीज हो गया है.

यह भी पढ़ें :
सलमान खान छोटे पर्दे पर कपिल शर्मा शो को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा बिग बॉस 13 भी जल्द टीवी पर दस्तक देने वाला है. खबर है कि सलमान खान बिग बॉस के लिए हर वीकेंड के 31 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं.