ये है बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जिनके पास है खुद के प्राइवेट जेट

367

नई दिल्ली: हमारे भारत देश में करोड़पति से लेकर अरबपति बिजनेस मैन है. जिनके पास बेशुमार धन है. ये लोग दुनिया में हर चीज खरीदने में सक्षम भी है फिर चाहे वो बड़े महल, महंगी गाडियां या फिर कपड़े ही क्यों न हो. ये सब उनके लिए खरीदना काफी आम सी बात है.

वहीं इस मामले में बॉलीवुड भी कहा किसी से कम है. बॉलीवुड में काफी एक्ट्रेस ऐसी है जिनके पास धन-दौलत की कोई कमी नहीं है. तो चलिए आज हम आपको उन चार अभिनेत्रियों के बारे में कुछ ऐसे बताने जा रहें है जिसको सुनकर आप हैरान रहे जाए और ये भी जान जाएंगे कि इनका रुतबा अंबानी और टाटा से कम नहीं है. इनके पास इतना पैसा है कि इन्होंने अपना खुद का प्राइवेट जेट तक खरीदा हुआ है जो सिर्फ अरबपति बिजनेस मैन वालों के पास ही होता है.

Madhuri -

माधुरी दीक्षित

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का है. बॉलीवुड में काफी लंबे समय से राज करने वाली माधुरी के पास करोड़ों की प्रॉपर्टी है. उनके पास अपना खुद एक प्राइवेट जेट है. माधुरी ने श्रीराम नैने से शादी की है. जल्द ही माधुरी बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहीं है. आलिया औैर वरुण की फिल्म कंलक में वह नजर आएंगी.

Sunny leone -

सनी लियोनी

बॉलीवुड में बोल्ड अंदाज से सभी को अपना दीवाना बन चुकी है ये अदाकारा. उन्होंने काफी कम समय में बॉलीवुड में अपनी खुद की एक अलग पहचान बना ली है. उनके पास काफी आलीशान फ्लैट है जो मुंबई के ब्रांदा में है.  सनी के पास अपना खुद का प्राइवेट जेट है.

Shilpa -

शिल्पा शेट्टी

इस सूची में अगला नाम बॉलीवुड की खूबसूरत और काफी फिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का है. इन्होंने भी काफी सारी फिल्मों में मुख्य किरदार निभाया है और दर्शकों का अपना दीवान भी. अभी भी शिल्पा पहले जैसे हॉट एंड सेक्सी दिखती है. वह योग करना काफी पसंद करती है. शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है. शिल्पा की अपनी आईपीएल टीम भी है. ऐसे में उनके पास खुद का जेट होना आम सी बात है.

Priyanka -

प्रियंका चोपड़ा

इस लिस्ट में ‘ग्लोबल आइकॉन’ प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल है. उनके पास भी काफी प्रॉपर्टी है. ये ही नहीं वह एक फिल्म के करोड़ रूपये चार्ज करती है. प्रियंका के पास न्यूयॉर्क में खुद का घर है. ऐसे में यह अनुमान लगाया जा सकता है कि प्रियंका भी काफी धनी है. उनका भी खुद का प्राइवेट जेट है. प्रियंका जल्द ही अपने प्रेमी निक जोनस के साथ शादी करने वाली है.