ये है बॉलीवुड को वो जानी-मानी अभिनेत्रियां जो शादी से पहले ही हुई प्रेग्नेंट

217

नई दिल्ली: यूं तो बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपने अभिनय के लिए काफी मशहूर है. उनकी एक्टिंग, डांस और उनके अदाओं के सभी कयाल है. हमने अक्सर ही काफी एक्ट्रेस के लिंकअप की खबरें सुनी है. काफी एक्ट्रेस ऐसी भी है जिनकी शादी, मीडिया में खूब चर्चित रहीं. क्या आप जानते है बॉलीवुड में कई ऐसी अदाकार है जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई थी. अगर नहीं जानते हो तो कोई नहीं आज इस आर्टिकल द्वारा हम आपको उन एक्ट्रेस के बारे में जरुर बताएंगे.

श्रीदेवी

इस लिस्ट में जिस अभिनेत्री का नाम शामिल है वो किसी पहचान की मोहताज नहीं. उनके शानदार अभिनय और कई बड़ी फिल्मों ने उन्हें बॉलीवुड की रानी बनाया है. जी हां, हम बात कर रहें है श्रीदेवी की जिनका कुछ महीनों पहले ही निधन हुआ था. श्री एक मात्र ऐसी एक्ट्रेस थी जिन्होंने यह कुबूल किया था कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुई. खबरें थी कि जब श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी की तो वह सात महीने से गर्भवती थीं.

celebrities who became pregnant before marriage 1 news4social -

कोंकणा सेन शर्मा

इस लिस्ट में अब उस अदाकारा का नाम है जिन्होंने पेज-3, ओमकारा और वेक-अप-सिड जैसी कई बड़ी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है. उनको ओमकार के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार तक दिया गया था. बता दें कि कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहें थे. लेकिन साल 2010 में जल्दीबाजी में दोनों ने एक निजी समारोह में शादी की. और 2011 की शुरुआत में उन्हें बेटे होने की खबर आई थी.

celebrities who became pregnant before marriage 3 news4social -

अमृता अरोड़ा

अमृता अरोड़ा ने अचानक शादी की घोषणा की. अमृता का बिजनेसमैन शकील लदाक के साथ अफेयर था और वह प्रेग्नेंट भी थीं.

celebrities who became pregnant before marriage 4 news4social -

सेलिना जेटली

सेलिना जेटली ने बॉयफ्रेंड पीटर हॉग से गुपचुप शादी की. उस दौरन सेलिना ने प्रेगनेंसी की बात से इंकार भी किया था, लेकिन जुलाई 2011 में शादी के बाद मार्च में उन्होंने जुड़वाँ बच्चों को जन्म भी दिया.

celebrities who became pregnant before marriage 2 news4social -

महिमा चौधरी

महिमा ने साल 2006 में बॉबी मुख़र्जी से शादी की. उस दौरान उनके प्रेग्नेंट होने की खबर भी खूब आई थी. उन्होंने अपना फिल्मी करियर फिल्म परदेस से किया था. जिसके लिए उन्हें खूब प्रशंसा भी मिली थी. कुछ फिल्मों में अपना बॉलीवुड का सफर तय कर महिमा चौधरी सिनेमा से गायब हो गई. आज भी उनके फैंस उनको बड़े पर्दे में देखने के लिए काफी बेकरार है.

celebrities who became pregnant before marriage 5 news4social -