ये है बॉलीवुड की वो मशहूर और खूबसूरत अदाकाराएं जिन्होंने चुना अपने से कम उम्र का जीवन साथी

416

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अक्सर ही हमने अभिनेता और अभिनेत्री को अपने से कम उम्र के लोगों के साथ शादी करते हुए देखा है. लेकिन दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल में उन मशहूर और खूबसूरत अदाकारों के बारे में बताने जा रहें है. जिन्होंने बॉलीवुड में तो लंबा सफर तय किया लेकिन शादी अपने से कम उम्र के साथी के साथ की. तो चलिए जानते है कौन है वो अभिनेत्रियां…

ऐश्वर्या राय बच्चन-

सबसे पहले इस लिस्ट में नाम है मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन का जिन्होंने अपने से तीन साल छोटे अभनेता अभिषेक बच्चन से 20 अप्रैल 2007 को शादी की है. ऐश्वर्या राय आज भी बॉलीवुड की दिवा है जिन्होंने कई सुपरहिट मूवी दी है.

ashw news4social -

प्रीति जिंटा-

प्रीति जिंटा को किसी भी पहचान की कोई जरूरत नहीं है, उन्होंने अपने शुरुआती करियर में इतनी बेहतरीन फिल्में की है जिसने उन्हें बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने में मदद की. बॉलीवुड में प्रीति जिंटा को उनके डिंपल गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. उन्होंने अपने से 10 साल छोटे लड़के से शादी की है. बता दें कि प्रीति जिंटा ने 2016 में शादी की थी.

prity news4social -

उर्मिला मातोंडकर-

उर्मिला ने अपने फिल्मी पर्दे पर दस्तक बतौर बाल कलाकार के रूप में की थी. उनके एक्टिंग की पूरी दुनिया ही कायल है. वह 90 की दशक की सबसे बेहतरीन अदाकार में से एक है. उर्मिला ने भी अपने से कम उम्र के लड़के के संग शादी की है.

urmi mews4social -

अमृता सिंह-

अमृता सिंह 80 की दशक की फेमस अभिनेत्री रहा चुकी है. जिन्होंने अपने से 12 साल छोटे अभिनेता सैफ अली खान से शादी की थी. हालांकि, अब इन दोनों का तलाक हो चुका है और सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी कर ली है.

amrita news4social -

बिपाशा बासु-

बिपाशा बासु ने अपने से कम उम्र और टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की है. उनका भी बॉलीवुड में काफी नाम है बिपाशा ने अपने बोल्ड लुक से सभी को अपना दीवाना बनाया है.

bipasa news4social -