शिल्पा, विवेक समेत इन बड़े सितारों ने किया बप्पा का स्वागत, क्यों रहे ये एक्टर्स दूर

293
Shilpa and Vivek
शिल्पा, विवेक समेत इन बड़े सितारों ने किया बप्पा का स्वागत, क्यों रहे ये एक्टर्स दूर

शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय सहित कई बड़े सितारों ने गणेश चतुर्थी की तैयारी की है. हर साल की तरह ही इस साल भी एक्ट्रेस शिल्फा शेट्टी ने अपने घर में गणेश चतुर्थी की स्थापना बड़े ही धूमधाम से की है. बता दें कि शिल्पा शेट्टी हर साल गणेश चतुर्थी का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाती है.

यहीं नहीं शिल्पा शेट्टी ने हर साल की तरह इस साल भी गणपति बप्पा को अपने घर रीति- रिवाजों के साथ लाई और उनकी पूजा अर्चना भी की है. इतना ही नहीं पूजा के समापन होने के बाद वह गणपति जी की विधिवत से विसर्जन भी करती है.

केवल शिल्पा शेट्टी ही नहीं बाल्कि बॉलीवुड के कई स्टार्स भी अपने घरों में गणपति जी की मूर्ति हर साल स्थापित करते है. सलमान खान, गोविंदा, शाहरुख खान, एकता कपूर यह ऐसे सितारे है जो हर साल इस त्योहार को बड़े ही धूमधाम से बनाते है.

imgpsh fullsize anim 6 -

बता दें कि बॉलीवुड में इसकी शुरुआत शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय ने की है. हर दिन आप बॉलीवुड स्टार्स को भगवान गणेश की पूजा- अर्चना करते हुए देख सकते हैं, साथ ही गणेश चतुर्थी की विभिन्न व सुन्दर फोटो सोशल मीडिया पर काफी फैली हुई है.

अगर बात करें अभिनेता विवेक ओबेरॉय की, तो यह अभिनेता हर साल गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने घर में गणपति जी की स्थापना करते है. शाम लगभग 6 बजकर 45 मिनट में गणपति जी को घर लेकर आये है. जहां पर उनकी पत्नी ने गणेश जी की आरती कर उनका स्वागत किया है.

इस त्योहार में बॉलीवुड के कई सितारे अपने घर में गणेश जी की मूर्ति को लाकर पूजा करते हैं. वहीं कई बड़े सितारे काजोल, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन कई गणेश पंडालों में जाकर बाप्पा के दर्शन करते हैं.

वहीं हर साल आरके स्टूडियो में कपूर खानदान बड़े ही धूमधाम से गणेश उत्सव मनाया करता था, लेकिन अब यह उत्सव नहीं मनाया जाएंगा. यह सभी जानते है कि आरके स्टूडियों में आग लगने की वजह से इसे बेच दिया गया था.

imgpsh fullsize anim 5 -

यह भी पढ़ें : लीजा रे ने साहो फिल्म के निर्माताओं पर लगाया चोरी का आरोप

इतना ही नहीं इस मामले पर रणधीर कपूर ने कहा कि पापा ने 70 साल पहले यह परंपरा शुरू की थी. वह गणेश जी को बहुत प्यार करते थे, लेकिन अब आरके स्टूडियो ही नहीं रहा तो कहां सेलिब्रेशन करेगें. मगर मुझे नहीं लगता कि अब हम इस परंपरा को जारी रख पाएंगे.