लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी के ये चार बड़े नेता बन सकते है मोदी के लिए सिरदर्द

432

नई दिल्ली: आने वाले साल में सबसे बड़ा चुनाव होने वाला है जो तमाम पार्टियों के लिए काफी अहम है. चुनाव से पहले ही सभी दलों में चुनावी लहर भी काफी तेजी से देखी जा रहीं है. इस बार पीएम मोदी साल 2014 की तरह अपने विजयरथ को कायम कर सकते है. इसको लेकर मोदी और उनके सभी नेता तैयारियों में जुट हुए है. लेकिन वहीं, कुछ ऐसे नेता भी है जो प्रधानमंत्री का चुनावी गेम खराब कर सकते है. ये है वो  भाजपा के दिग्गज नेता.

यशवंत सिन्हा

यशवंत सिन्हा मोदी सरकार में काफी लंबे अरसे से जुड़े हुए है. लेकिन अब यहीं नेता मोदी सरकार की आलोचना करते हुए नजर आते है. ये ही नहीं इसके अतिरिक्त वो राफेल मामले को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ सीबीआई में जा चुके है.

bjp problems in 2019 2 news4social -

शत्रुघ्न सिन्हा

बॉलीवुड से पॉलिटिक्स का सफर तय करने वाले इस शख्स को हर कोई जानता है. ये भी बीजेपी पार्टी में लंबे समय से बसे हुए है और बीजेपी के समर्थन में रहे सिन्हा अब मोदी और मोदी सरकार के आलोचक बनते हुए दिखाई देते है. इस बात से यह साफ नजर आता है कि यह 2019 में वह मोदी के लिए एक बड़ा खतरा साबित हो सकते है.

bjp problems in 2019 1 news4social -

सावित्रीबाई फुले

उत्तर प्रदेश जो सभी पार्टियों का मुख्य जड़ है और इस राज्य में सभी दल अपना डंक रखने की पर्याप्त कोशिशों में भी है. बता दें कि बहराइच के सांसद सावित्रीबाई फुले अपनी ही पार्टी के लिए एक बड़ी चुनौती बनकर उभर सकती है. उन्होंने पिछले माह ही अपनी सरकार के खिलाफ आंदोलन शुरू किया और लखनऊ में संविधान व आरक्षण बचाव महा रैली का आयोजन भी किया था.

यह भी पढ़ें: आगामी चुनाव को लेकर भाजपा यूपी में करेगी योगी मंत्रिमंडल का विस्तार, किस को मिलेगी जगह

bjp problems in 2019 3 news4social -

कीर्ति आजाद

इस लिस्ट में जो भाजपा की परेशानी बन सकता है वो है कीर्ति आजाद. भ्रष्टाचार के मसले में पार्टी से बाहर निकाले जाने के बाद से ये बीजेपी नेताओं के खिलाफ काफी विरोध करते है और बीजेपी के विरोध में मोर्चा भी खोल चुके है. इसलिए इस बार ये मोदी के लिए बड़ी परेशानी का सबक मानी जा रहीं है.

bjp problems in 2019 4 news4social -