झारखंड के ये लड़के इस तरह से लोगों को लगाते है करोड़ों का चूना

397
झारखंड
झारखंड के ये लड़के इस तरह से लोगों को लगाते है करोड़ों का चूना

जहां एक ओर झारखंड विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं और इसी बीच नेटफ्लिक्स ने झारखंड पर आधारित एक वेब सीरीज ‘जामताड़ा’ का ट्रेलर रिलीज किया है. नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘जामताड़ा- सबका नंबर आएगा का यह ट्रेलर रिलीज हो गया है.

झारखंड के एक छोटे से इलाके पर आधारित ‘जामताड़ा’ सीरीज सच्ची घटना पर आधारित है. इस नेटफ्लिक्स सीरीज का ट्रेलर काफी रोमांचक है. सीरीज के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे शहर के कुछ लड़कों, बैंकिंग फ्रॉड कर देशभर के लोगों को करोड़ों रुपयों को चूना लगाते हैं. नेशनल अवार्ड विनर डायरेक्टर सोमेंद्र पाढ़ी के निर्देशन में बनी सीरीज ‘जामताड़ा- सबका नंबर आएगा’ 10 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

poumygh -

नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘जामताड़ा- सबका नंबर आएगा, दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. इस सीरीज के ट्रेलर में इंटरनेट के जरिए फ्रॉड को दिखाया गया है. इस सीरीज में अवसर और प्रेरणा का कॉकटेल दिखाया गया है जो सामान्य लोगों को अपराध की दुनिया में ले जाता है.

यह भी पढ़ें : MOVIE REVIEW : दबंग 3 का चला जादू , सिनेमा घर में लगी भीड़

इस सीरीज में एक्टर अमित स्याल, दिब्येंदु भट्टाचार्य, अक्ष परदसनी, स्पर्श श्रीवास्तव, मोनिका पंवार और अंशुमान पुष्कर भी शामिल हैं. ‘जामताड़ा- सबका नंबर आएगा. इस सीरीज को लेकर डायरेक्टर ने कहा है कि “फिशिंग का मुद्दा मीडिया में बहुत आम है और अभी तक बहुत कम आंका गया है. मैं जामताड़ा गया हूं और इस बारे में कई लोगों से बात की उन्होंने बताया कि इन घोटालों को कैसे निकाला जाता है- ये कहानियां इतनी वास्तविक हैं अविश्वसनीय हैं कि मुझे लगा कि मैं इन्हें दुनिया से साझा करूं. मैं भारत के एक छोटे से शहर से दुनिया भर के दर्शकों तक इस कहानी को ले जाने के लिए नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग करने के लिए बहुत उत्साहित हूं.”