करण जौहर की पार्टी में नशे दिखे ये स्टार्स

648
करण जौहर की पार्टी में नशे दिखे ये स्टार्स

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर के घर पर बीते दिनों शानदार हाउस पार्टी की गई थी. इस पार्टी में कई जाने माने सितारे आये थे. पार्टी का एक वीडियो करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ स्टार्स की हालत को साफ देखा जा सकता है.

वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर ये कहा जा रहा है कि पार्टी में मौजूद सभी सितारे पूरी तरह से नशे में धुत थे. ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में नजर आने वाले स्टार विक्की कौशल को देखकर तो साफ अंदाजा लगया जा सकता है कि वह नेश की हातल में थे. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर विक्की कौशल के खिलाफ यूजर्स जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं.

बता दें कि इस पर्टी में दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, जोया अख्तर, अयान मुखर्जी के नाम शामिल है.
सोशल मीडिया पर इन स्टारों को लेकर खूब ट्वीट किए जा रहे है. विक्की कौशल की तस्वीर के साथ कमेंट करते हुए हाउज द जोश लिख रहें हैं. केआरके बॉक्स ऑफ‍िस के नाम से भी ट्विट कर लिखा गया है कि ये हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार्स, जो पूरी तरह से ड्रंक हैं. खैर इस बात का पता तो नहीं लगाया जा सका है कि यह एल्कोहल ही था या फिर ड्रग्स, लेकिन जब कैमरा के सामने सभी स्टार्स की हरकतों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है.

imgpsh fullsize anim 3 18 -

यह वीडियो करण जौहर के सोशल मीडिया अकांउट से शेयर किया गया है. यह वीडियो काफी वायरल हुआ है. यही नहीं तीन दिन पहले शेयर किए इस वीडियो को बहुत से लोगों ने देख चुके है और कई फैंस ने इस वीडियो पर कमेंट भी किए है. वैसे करण जौहर की यह पार्टी इन सभी स्टार्स के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं थी और जैसे ही करण ने इस पर्टी में वीडियो बनाना शुरू किया. सभी स्टार्स चौंकते हुए नजर आए.

यह भी पढ़ें : इस डायरेक्टर की फिल्म में काम कर सकते हैं सैफ अली और आमिर खान

बता दें कि करण जौहर इंडस्ट्री में हाउस पार्टी देने के लिए बहुत मशहूर हैं. करण के हाउस पर्टी को भले ही कुछ दिन बीत चुके है, लेकिन अपने चहेते सितारों को इस तरह से देखना फैंस के लिए किसी सप्राइज से कम नहीं है