इन नेताओं ने विधानसभा में देखी थी पोर्न, अब येदियुरप्पा सरकार में बने मंत्री

515
Politician

जब कर्नाटक में 2012 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार थी तो उस वक्त लक्ष्मण सावदी और सीसी पाटिल इस सरकार में भी मंत्री थे, लेकिन विधानसभा में पोर्न वीडियो देखते हुए पकड़े जाने के बाद इन दोनों को इस्तीफा देना पड़ा था। इन नेताओं को एक बार फिर से भाजपा सरकार में जगह मिली है।

दरअसल, मंगलवार को कर्नाटक में येदियुरप्पा के नेतृत्व में सरकार ने अपने पहले मंत्रिमंडल विस्तार किया। इसमें राज्यपाल वजुभाई वाला ने 17 नए मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। इनमें दो नाम ऐसे हैं, जिनको लेकर विवाद हो रहा है। ये दोनों 2012 में भी बीजेपी सरकार में मंत्री थे, लेकिन तब विधानसभा में पोर्न विडियो देखते हुए पकड़े जाने के बाद इन दोनों को इस्तीफा देना पड़ा था।

बता दें कि फरवरी 2012 में लक्ष्मण संगप्पा सावदी और चंद्रकांतागौड़ा चनप्पागौड़ा पाटिल समेत कुल तीन मंत्री तब सुर्खियों में आए थे, जब उनका विधानसभा के अंदर अश्लील विडियो देखने वाला क्लिप वायरल हुआ था। जानकारी के मुताबिक, सदन की कार्यवाही जारी थी और तीनों अपनी सीटों पर आराम से पोर्न विडियो देखने में मशगूल थे। इनकी इस हरकत का किसी को अंदाजा भी नहीं लगता अगर विधानसभा की कार्यवाही को अपने कैमरे में कैद कर रहा कैमरामैन इन जनप्रतिनिधियों पर फोकस नहीं करता। इस घटना के कारण उस समय बीजेपी सरकार की काफी किरकिरी हुई थी। इसके बाद मंत्रियों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

ये भी पढ़ें : ओवैसी ने कहा- मोदी सरकार को कश्मीर से प्यार, कश्मीरियों से नहीं, लेकिन मैं…