टीवी की ये मशहूर हस्तियां दिख सकती है आपको बिग बॉस 12 में

314

नई दिल्ली: टीवी जगत का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 12 का जल्द ही आगाज होने वाला है. यूं तो बिग बॉस रियलिटी शो में सबसे ज्यादा विवादित शो माना जाता है. बिग बॉस के अब तक के सभी सीजन में कोई न कोई बदलाव जरुर मिलता है, चाहे वो घर हो यह घर में रहने वाले लोग. बात करें बिग बॉस 11 की तो वह सीजन अब तक के सभी सीजन में सबसे ज्यादा पसंदीदा रहा है. वहीं इसके अगले सीजन ने अभी से ही सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी है क्योंकि इस बार भी बिग बॉस कुछ अलग अंदाज में देखने को मिलेगा.

जानकारी के अनुसार, इस बार बिग बॉस सीजन 12 में टीवी जगत की फेमस हस्तियां शिरकत करने वाली है. मेकर्स ने शो के लिए जोडियों की तलाश शुरू कर दी है. खबरें गर्म हैं कि बिग बॉस-12 के ऑडिशन भी शुरू हो चुके हैं. इस बार भी शो में सेलिब्रेटी और कॉमनर धमाल करते मिलेंगे.

टीवी की यह जोड़ियां बिग बॉस 12 के घर में तहलका मचा सकती है

करण पटेल और अंकिता भार्गव

इस लिस्ट में सबसे पहले है टीवी के चहेते बेटे करण पटेल, जी हां करण और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव को शो ऑफर हुआ है. फिलहाल करण, टीआरपी के रेस में सबसे आगे अपने शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की शूटिंग में बीजी है, ऐसे में वो ये ऑफर स्वीकार करेंगे या नहीं ये साफ नहीं हुआ है.

bigg boss 12 contestants list these tv jodis can be seen 5 news4social -

शोएब इब्राहिम और दीपिका 

इस लिस्ट में अगला नाम है उनका जो कुछ महीने पहले ही अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए थे जी हां, शोएब इब्राहिम और उनकी पत्नी दीपिका को भी यह शो ऑफर किया गया है. हालांकि शोएब के मानें तो ये अफवाह है. उनका कहना है कि वो अभी ये शो नहीं करना चाहते है.

bigg boss 12 contestants list these tv jodis can be seen 6 news4social -

सिद्धार्थ सागर और सुबुही जोशी 

कुछ महीनों पहले लापता हुए कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर अपनी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी के साथ बिग बॉस 12 में नजर आ सकते है. इस बारे में जब सिद्धार्थ से पूछा गया तो उन्होंने कहा है कि हां, हमें ऑफर किया गया है, लेकिन हमने अभी तक कंफर्म नहीं किया है.

bigg boss 12 contestants list these tv jodis can be seen 7 news4social -

रित्विक धनजानी और आशा नेगी

जानकारी के मुताबिक, टीवी के मशहूर कपल और शो पवित्र रिश्ता से टीवी में एंट्री करने वाले रित्विक धनजानी और उनकी गर्लफ्रेंड आशा नेगी को मोटी रकम देकर यह शो ऑफर किया गया है. ये दोनों काफी सालों से एक दूसरे को डेट कर रहें है, इससे पहले भी ये दोनों ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आज चुके है.

bigg boss 12 contestants list these tv jodis can be seen 8 news4social -

मॉडल मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर 

फेमस मॉडल मिलिंद सोमन जो हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है उन्होंने अपने से 25 साल छोटी अंकिता कोंवर के साथ शादी की है. खबरों की मानें तो उन्हें भी शो के लिए अप्रोच किया गया है.

bigg boss 12 contestants list these tv jodis can be seen 9 news4social -

कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी

टीवीपुर के सबसे पसंदीदा कपल गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी को भी शो के लिए ऑफर मिला है. हालांकि देबिना ने इन खबरों का खंडन किया है.

bigg boss 12 contestants list these tv jodis can be seen 10 news4social -

निकेतन धीर और क्रतिका सेंगर

खबरों की मानें तो कई फिल्में में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाले निकेतन धीर और टीवी की फेमस बहू क्रतिका सेंगर को भी इस शो का ऑफर मिला है. हालांकि निकेतन धीर का नाम हर साल बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में आता है, लेकिन वो हर बार आने से माना कर देते है.

bigg boss 12 contestants list these tv jodis can be seen 3 news4social -

डेनी डी और दोस्त महिका शर्मा 

सुनने में ये भी आया है कि इस बार एक पोर्न स्टार की भी एंट्री हो सकती है. जी हां, एडल्ट स्टार डेनी डी को भी शो ऑफर किया गया है. लेकिन उन्होंने यह शर्त रखी है कि अगर उनके साथ शो में उनकी दोस्त महिका शर्मा जाएगी तो वो यह शो का प्रस्ताव स्वीकार कर लेंगे.

bigg boss 12 contestants list these tv jodis can be seen 4 news4social -