बार्बी डॉल बनने के चक्कर में बर्बाद कर डाला अपना चेहरा

691
बार्बी डॉल
बार्बी डॉल बनने के चक्कर में बर्बाद कर डाला अपना चेहरा

आजकल लोग एक दूसरे को देखकर उसी की तरह बनने की कोशिश करते है. इसी चक्कर में अपने ही शरीर को खराब कर डालते है. ऐसा ही कुछ हुआ है बुल्गेरिय की एंड्रिया इवानोवा के साथ, जिसकी बार्बी डॉल बनने की चाहत ने उसके होंठों का आकार चार गुना बढ़ा लिया है. इस महिला ने 17 बार एसिड लिप इंजेक्शन लगवाए हैं.

हालांकि वह अभी अपने होंठ और बड़े करना चाहती हैं. 22 वर्ष की एंड्रिया दुनिया में सबसे बड़े होंठों वाली लड़की का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करवाना चाहती हैं. वह इसके लिए कुछ भी करने के लिए हमेशा तैयार हैं. सितंबर महीने में एंड्रिया ने 15 लिप इंजेक्शन लगवाए हैं और वह अभी कई अन्य मुश्किल प्रक्रियाओं से भी होकर गुजरेंगी. पिछले तीन महीनों में एंड्रिया ने दो ट्रीटमेंट लिए हैं.

iurtbfv -

एंड्रिया सोफिया यूनिवर्सिटी में जर्मन फिलोलॉजी की पढ़ाई कर रही हैं. उन्हें यह भी नहीं याद है कि उन्होंने बीते कुछ सालों में ट्रीटमेंट पर कितने पैसे खर्च किए हैं. एंड्रिया ने पिछले साल अपने ट्रांसफॉर्मेशन के सफर की शुरुआत की थी. वह कहती हैं कि वह पहले से ज्यादा खुश हैं और अपने बड़े होठों से ज्यादा संतुष्ट हैं.

यह भी पढ़ें : काबा और मक्का में राम मंदिर निर्माण पर पोस्ट लिखने वाले को किया गिरफ्तार

एंड्रिया कहती हैं, कुछ लोग हैं जो मेरे मोटे होठों को ज्यादा पसंद करते हैं जबकि कुछ मेरे पहले वाले लुक को पसंद करते हैं. हालांकि मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है, मेरे लिए मेरी अपनी पसंद सबसे ज्यादा मायने रखती है.