यही है वो लग्जरी फॉर्म हाउस, जहां पत्नी को किया नौकर और दोस्तों के हवाले… बिल्डर की महफिल की रोंगटे खड़ी कर देने वाली कहानी

754
यही है वो लग्जरी फॉर्म हाउस, जहां पत्नी को किया नौकर और दोस्तों के हवाले… बिल्डर की महफिल की रोंगटे खड़ी कर देने वाली कहानी

यही है वो लग्जरी फॉर्म हाउस, जहां पत्नी को किया नौकर और दोस्तों के हवाले… बिल्डर की महफिल की रोंगटे खड़ी कर देने वाली कहानी

पुष्पेंद्र वैद्य
एमपी की आर्थिक राजधानी इंदौर में छत्तीसगढ़ की बेटी के साथ ऐसी हैवानियत की गई कि उसे पुलिस की शरण लेना पड़ा है। पीड़िता के आरोपों ने लोगों को हिला दिया है। 32 वर्षीय महिला के साथ ये सब कुछ उसके पति ने किया है, जो शहर का एक नामी बिल्डर है। पुलिस भी इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है क्योंकि आरोप बहुत ही संगीन है। पुलिस ने मुख्य आरोपी पति और उसके दोस्तों को गिरफ्तार किया है।

मेट्रिमोनियल साइट से हुई थी परिचय

दरअसल, छत्तीसगढ़ की रहने वाली युवती को इंदौर के बिल्डर राजेश विश्वकर्मा से मेट्रिमोनियल साइट के जरिए पहचान हुई थी। जीवनसाथी वेबसाइट पर पहचान के बाद ही दोनों में बातचीत शुरू हुई थी। पीड़िता छत्तीसगढ़ स्थित एक सरकारी स्कूल में टीचर है। इसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया था। राजेश विश्वकर्मा नागदा स्थित एक रईस परिवार का लड़का है। शादी के बाद वह पत्नी को लेकर इंदौर के एबी रोड पर मांगलिया स्थित अपने फॉर्म हाउस पर ले आया था। पीड़िता ने ससुराल को लेकर सवाल किया था तो उसने कहा था कि घर के लोग शादी से नाराज हैं। कुछ दिन बाद सब ठीक हो जाएगा तो चलेंगे।

नौकर और दोस्तों के सामने परोस दिया

navbharat times -

बताया जा रहा है कि अय्याशी के शौकीन पति ने नई नवेली दुल्हन के साथ फॉर्म हाउस में पहले खुद संबंध बनाया। दो-तीन तक सब कुछ ठीक चलता रहा है। इसके बाद उसने अपना असली रूप दिखा दिया। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसने अपने नौकर और दोस्तों के सामने मुझे परोस दिया। पति ने फिर मेरे साथ अननैचुरल सेक्स भी किया है। वह पोर्न मूवी भी दिखाता था और उसी के हिसाब से सारी चीजें करता था। पत्नी का आरोप है कि उसके दोस्तों ने भी ऐसा किया।

प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा

navbharat times -

पीड़िता ने पुलिस की शिकायत में कहा है कि पति और उसके दोस्त प्राइवेट पार्ट पर सिगरेट से दागते थे। साथ ही दूसरे नाजुक अंगों पर भी सिगरेट सटाते थे। पीड़िता विरोध करती तो उसे जान से मारने की धमकी देते थे। धमकी देकर हैवानियत की हदें पार करने वालों के नाम राजेश विश्वकर्मा, अंकेश बघेल, विवेक विश्वकर्मा और विपिन भदौरिया के रूप में सामने आए हैं। इन्ही चार आरोपियों में से दो आरोपियों को पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर गिरफ्तार किया है। दो फरार बताए जा रहे हैं।

फॉर्म हाउस में सजती थी महफिल

navbharat times -

पीड़िता ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि यहां पार्टी के लिए अक्सर बाहर से लड़कियां आती थीं। यहां न्यूड पार्टी चलती थी। इस दौरान बिल्डर अपनी पत्नी को भी न्यूड होकर डांस करने को कहता था। डांस होने के बाद उसके साथ पीड़िता के साथ रेप करते थे। पीड़िता किसी तरह से वहां से भाग निकली और छत्तीसगढ़ पहुंच गई। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। साथ ही उसने अपनी आपबीती सुनाई है।

पीड़िता डर से रही चुप

navbharat times -

पीड़िता नवंबर 2019 से 2021 तक सब कुछ सहती रही है। इंदौर के क्षिप्रा थाने में उसने कुछ दिन पहले शिकायत दर्ज करवाई है। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है। सांवेर एसडीओपी पंकज दीक्षित ने बताया कि मुख्य आरोपी और उसके कुछ साथियों को पकड़ा गया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc