ये शख्स सलमान खान के आवास और सात जगहों पर बम ब्लास्ट करने की दे चुका है धमकी

सलमान खान
ये शख्स सलमान खान के आवास और सात जगहों पर बम ब्लास्ट करने की दे चुका है धमकी

जानेमाने बॉलीवुड स्टार सलमान खान के ब्रांद्रा में स्थित आवास को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स और कोई नहीं 12वीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र निकला, यह छात्र मुखर्जी नगर में क्लैट की तैयारी कर रहा है. इस बच्चे की हरकत ने सभी के दिलों में दहसत का माहौल बना दिया.

बताते चले कि इस बच्चे ने ना केवल सलमान खान के अवास को बम से उड़ाने की धमकी दी, बल्कि गाजियाबाद में सात स्थानों पर बम ब्लास्ट करने की धमकी दी थी. आप हैरान हो जाएगें, जब आपको यह पता चलेगा कि इस बच्चे ने ऐसा किस लिए किया. क्यों इस तरह की धमकी दी है.

पुलिस के जब इस मामले की छानबीन की तो इस बात का पता लगाया कि धमकी देने वाला 12वीं का छात्रा है. इस छात्रा ने जनवरी 2019 में कंट्रोल रूम पर फोन कर गाजियाबाद में 7 स्थानों पर ब्लास्ट की धमकी दे चुका है. ट्रेस होने पर उसने गलती स्वीकार करते हुए बताया था कि ‘अ वेडनस्डे’ फिल्म कई बार देखने की वजह से उसने धमकी दी थी और ऐसा उसने फिल्म को देखकर किया था. हालांकि परिवार को हिदायत देने के बाद पुलिस ने उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया था. आरोपी ने सात स्थानों में अपने स्कूल का नाम भी लिखा था.

मुंबई पुलिस सात दिन पहले ही गाजियाबाद आई थी. छात्र के नाबालिग होने के कारण उसे इसकी वजह बताने के लिए नोटिस जारी करके चली गई. इससे पहले भी वह गाजियाबाद में ब्लास्ट की धमकी दे चुका है. फिलहाल गाजियाबाद पहुंचने पर आरोपी के नाबालिग निकलने पर मुंबई पुलिस उसे बांद्रा में पेश होने का नोटिस देकर चली गई.

यह भी पढ़ें : पति पत्नी और वो ने कमाई के तोड़े सारे रिकॉर्ड

एसएचओ कविनगर मोहम्मद असलम ने बताया कि ट्रेसिंग के बाद मुंबई पुलिस गाजियाबाद आई थी. पुलिस ने सिम की आईडी के आधार पर युवक को पकड़ लिया. पूछताछ में पता चला कि सिम उसका 16 वर्षीय छोटा भाई इस्तेमाल करता है जो क्लैट की तैयारी कर रहा है.