Suhana Khan की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर ढाया कहर, दिखा दिलकश अंदाज

530
Suhana Khan की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर ढाया कहर, दिखा दिलकश अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री से फिलहाल वो दूर हैं, लेकिन उन्हें चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. सुहाना खान हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक सेल्फी शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

इस सेल्फी में किंग खान की बेटी ने अपनी मेकअप स्किल दिखाई है. सेल्फी में सुहाना खान का अंदाज और उनका लुक जबरदस्त लग रहा है. उन्होंने इस सेल्फी को अपने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट किया था. बता दें, सुहाना खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको उनकी ग्लैमरस फोटोज देखने को मिल जाएंगी.

सुहाना खान जैसे ही अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं, उनके फैंस लगातार कमेंट पर कमेंट करने लगते हैं. सुहाना खान कब बॉलीवुड डेब्यू करेंगी उनके फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि उनकी ग्लैमरस और स्टाइलिश तस्वीरों को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि वो खुद को फिल्मों के लिए पूरी तरह से तैयार करने में लगी हैं.

 खबरें पढ़ें:भारत और पाकिस्तान के बीच कौन -से भीषण युद्ध हुए?

Source link