महिला पार्टनर के साथ इस तरह की पोजीशन को अपनाने से जल्द ही संतुष्ट होती है

5197
महिला पार्टनर
महिला पार्टनर के साथ इस तरह की पोजीशन को अपनाने से जल्द ही संतुष्ट होती है

अगर बात वैवाहिक जीवन की हो या फिर किसी लवर्स की बात हो सभी यही सोंचतें हैं कि सेक्स में महिलाओं को संतुष्टि, टाईम को लेकर होती है. मतलब यह कि अगर आप ज्यादा समय तक अपने पार्टनर के साथ सेक्स करते हैं, तो वह आपको और आपके पार्टनर को संतुष्ट होगी.

हम यहां महिलाओं में सेक्स संतुष्टि की बात कर रहें है. उससे कंही ज्यादा जरूरी सेक्स की पोजीशन होती है. अगर आप सही सेक्स पोजीशन में अपने पार्टनर के साथ सेक्स करते हैं, तो वह कम समय मे ही आपसे संतुष्ट हो जाएगी, तो आपको यह बताते है कि किस सेक्स पोजीशन से महिला जल्दी संतुष्ट होती हैं.

imgpsh fullsize anim 3 7 -

महिला कैसी भी हो अगर पुरूष महिला के ऊपर चढ़कर और महिला के पैर पुरूष के कंधें पर हो तो ऐसे में महिला जल्दी संतुष्ट हो जाती हैं, लेकिन ध्यान रहे कि इस पोजीशन में महिला के नीचे तकिया जरूर रखा होना चाहिए.

यह भी पढ़ें : इस वजह से खराब होते है आपके रिलेशनशिप

जब पुरूष के अन्दर ज्यादा समय तक सेक्स करने की शक्ति न हो तब महिला कि संतुष्टि के लिए महिला को पुरूष के ऊपर आ जाना चाहिए ऐसे में महिला संतुष्ट हो जाएगी. किसी टेबल के ऊपर महिला को लेटाकर और पुरूष उस समय खड़े होकर सेक्स कर सकते हैं. ऐसी पोजीशन में महिला का एक पैर पुरूष के कंधें पर होना चाहिए.