इस साल के कोरोना आधारित नारे जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे?

807

कोरोना के मामले देश में बढ़ाते जा रहे है। चीनसे निकला कोरोना वायरस दुनियाभर में तबाही मचा रहा है। काफी तेज़ी से इस घातक वायरस ने लोगों को संक्रमित किया है। कोरोना के मामलें दिन प्रति दिन बढ़ते जा रहे है। लेकिन कोरोना काल में भी लोग काफी पॉजिटिव नज़र आरहा है और कोरोना के ऊपर कई तरह के व्यंग प्रस्तुत करे रहे है। कोरोना को भागने के लिए कही हवन का आयोजन होता है तो कही go corona जैसे स्लोगन लोगो को गुदगुदा देते है। आज हम आपको कोरोना से जोड़े ऐसे जोक , स्लोगन के बारे में बताना चाहेंगे की जिसके बारे में सुना कर आप हंस -हंस का लोटपोट हो होजाएंगे।

WHO Corona 640x360 3 -

जहां सरकार द्वारा कोरोना की गंभीरता को समझाते हुए कोरोना को मात देने के लिए दीवारों पर चित्रों और स्लोगन के माध्यम से निरंतर मास्क पहने रखने,घर से बाहर और अंदर जाते समय बार बार सेनेटाईज से हाथ धोने, सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की गई। इसके साथ ही लोगों से अपने घरों के आस पास स्वच्छता बनाये रखने की स्लोगन के माध्यम से जागरूकत अभियान चलाया गया। वही देश की आम जनता ने कोरोना पर बहुत से व्यंग प्रस्तुत किये और जोक , फनी स्लोगन के माध्यम से लोगों को कोरोना काल के कारण दुनियाभर में हो रहे बदलाव से परचित कराया। आप भी पढ़ाई ऐसे कुछ फनी स्लोगन-

102b2c75ceea6a665aa11a6b2cd64780 -

आज के दिन आपने घर पर ही बैठे रहो , नहीं तो 13 दिन तक लोग बैठने आएंगे और बोलेगे की आदमी तो नेक इंसान था लेकिन किसी की सुनता नहीं था।

कोरोना एक ऐसी बीमारी है जिसमें आपकप इलाज जरूरत नहीं सरकार खुद आकर आपको घर से उठा ले जाएंगी

कोरोना के कारण काफी लोगों की अंग्रेजी बेहतर हो गई , lockdown , sanitizer , quarantine जैसे शब्दों से वाकिफ हुए।

कोरोना के कारण महिलाएं इकट्ठा नहीं हो पा रही जिसके कारण चुगली में भाड़ी मात्रा में कमी आई है।

कोरोना तो बाद में मारेंगे पहले यह खांसने वाला बूढ़ा जरूर मार डालेगा।

अगर कोरोना की वैक्सीन नहीं बन रही तो कोरोना देखने वाला चश्मा ही बना डालो , चप्पल से ही मार देंगे।

यह भी पढ़ें :कोरोना महामारी ने देश की स्वास्थ्य प्रणाली का चिट्ठा खोला

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.