Tuesday, August 11, 2020
Home Breaking News Hindi एक लड़के से शादी करने के लिए तीन लड़कियां हैं तैयार, थाने...

एक लड़के से शादी करने के लिए तीन लड़कियां हैं तैयार, थाने में काट लिया हाथ

- Advertisement -

साल 2015 में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की ‘किस किस को प्यार करुं’ नाम की एक फिल्म आयी थी. इस फिल्म में दिखाया गया है कि तीन अलग-अलग नाम के एक ही शख्स (कपिल शर्मा) की तीन शादियां हो जाती हैं और गलती से तीनों ही बीवियां एक ही जगह रहने आ जाती हैं. इस बीच एक और लड़की भी उससे शादी करने के पीछे पड़ जाते हैं जिस वजह से उसकी ज़िन्दगी में कई परेशानियां आ जाती हैं. बहरहाल यह तो रील लाइफ की बात है लेकिन ज़रा सोचिए अगर रियल लाइफ में एक शख्स तीन-तीन लड़कियों को दिल दे बैठता है और जब तीनों लड़कियों को इस बात का पता चलता है तो क्या होगा? जिस रियल लाइफ कहानी का हम यहां ज़िक्र कर रहे हैं उसका संबंध उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर और नोएडा से है. इस कहानी का अंजाम क्या हुआ? वो हम आपको बाद में बताएंगे पहले हम आपको बताते हैं कि कैसे यह शख्स तीन लड़कियों के प्यार में पड़ा? मूल रुप से बुलंदशहर के रहने वाला यह शख्स बुलंदशहर की ही रहने वाली एक लड़की से प्यार करता था. नोएडा के सेक्टर-3 स्थित एक कंपनी में वो काम करने लगा.

कंपनी में ही काम करने वाली एक दूसरी लड़की से उसे प्यार हो गया. यह लड़की त्रिलोकपुरी की रहने वाली है और करीब 7 साल से इस युवक के साथ ‘लिव इन रिलेशनशीप’ में थी. इस युवती ने दिसंबर 2017 में अपने प्रेमी को अपनी एक सहेली से मिलवाया. युवक अपनी प्रेमिका की सहेली को भी दिल दे बैठा. जल्दी ही अपनी ही प्रेमिका की सहेली के साथ उसका प्रेम-प्रसंग भी शुरू हो गया. खास बात यह है कि वो अपनी तीनों ही प्रेमिकाओं से अलग-अलग समय मिला करता था. लेकिन कुछ दिन पहले युवक के ही एक दोस्त ने उसकी एक प्रेमिका को उसके प्रेमी की यह पूरी कहानी बता दी.

अपने साथ हुई इस धोखाधड़ी को सुनकर लड़की गुस्से में आ गई और थाना सेक्टर-24 पहुंचकर पुलिस के पास अपनी शिकायत दर्ज कराई. शिकायत मिलते ही पुलिस युवक को थाना ले आई. लेकिन अचानक कहीं से इस युवक की दो और प्रेमिकाओं को इस बात की भनक लग गई और वो भी थाने पहुंच गई. इसके बाद शुरू हुआ थाने में एक हाईवोल्टेज ड्रामा.

तीनों ही लड़कियां इस लड़के से शादी करने के लिए आपस में ही भिड़ गईं. करीब एक घंटे तक थाने में ड्रामा चलता रहा तभी एक युवती ने अपने दोनों हाथों पर ब्लेड मारकर खुद को घायल कर लिया. आनन-फानन में युवती को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. पुलिस ने सभी लड़कियों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया जबकि शांति भंग करने के जुर्म में युवक के खिलाफ चालान कर दिया. दोनों युवतियां युवक के खिलाफ अदालत जाने की बात कह कर थाने से चली गईं.

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular