नोएडा में तीन लड़कियों के साथ 9 लोगों ने किया घिनौना काम

नोएडा के छपरौली गांव के पास बने एचपीएस फार्म हाउस में तीन यौन कर्मियों के साथ नौ लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया. जिसके बाद तीनों यौन कर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इस घटना की रिर्पोट दर्ज कर पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें से दो अभी भी फरार है.


पुलिस ने बताया कि फार्म हाउस को सील कर दिया गया है. वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण का कहना है कि दिल्ली की रहने वाली एक यौनकर्मी महिला ने थाना एक्सप्रेसवे में बुधवार को रिपोर्ट दर्ज कराई, ‘वह अपनी सहेली के साथ बीती रात को लगभग 11:30 बजे लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन के पास ग्राहकों की तलाश में खड़ी थी. तभी एक सफेद रंग की कार वहां पर आकर रुक गई. उस कार में 2 लोग सवार थे. उन लोगों ने हर एक व्यक्ति के लिेए 3 हजार रूपय की दर से, उन्हें 9000 में एक रात के लिए बुक किया.’

महिला ने अपने बयान में कहा कि उन दोनो ने उन्हें नोएडा के सेक्टर 18 के लिए कहा था. और वह उन महिलाओं को दिल्ली से नोएडा लाए, साथ ही उन्होंने कहा कि फार्म हाउस पर तीन की बजाय 9 लोग मिले और जब महिलाओं ने इतने लोगों को देखकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया तो, इन लोगों ने उनके साथ मारपीट करके बारी-बारी से उनके साथ सामूहिक बलात्कार करना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें : पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में लुटेरों के गैंग को किया गिरफ्तार


फिलहाल इस घटना कि रिपोर्ट पुलिस ने दर्ज कर अरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस का कहना है कि इस फार्म हाउस पर सामूहिक बलात्कार की घटना हुई है वह दिल्ली के मोटर परिवहन विभाग में तैनात एक अधिकारी का है. उस फार्म हाउस को धारा 102 सीआरपीसी के तहत सील कर दिया गया है उसी के पास कुछ दिन पूर्व एक रेव पार्टी चल रही थी, जिस पर छापा मारकर पुलिस ने 150 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तार किया था. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है.