जानिए किन राशियों के लिए गुरूवार का दिन शुभ रहेगा

487
गुरूवार
जानिए किन राशियों के लिए गुरूवार का दिन शुभ रहेगा

यह सभी जानते है कि 12 राशियां होती है और इन सभी राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा रहेगा? इतना ही नहीं लोग यह जानने के लिए बहुत ही उत्साहित रहते है कि उनके जीवन में कोन सी घड़ी शुभ होती है और कोन सी अशुभ ? चलिए हम आपको बताते है कि गुरूवार का दिन किस राशि के लिए शुभ होगा.

मेष : इस राशि के लोगों को सेहत में परेशानी हो सकती है, साथ ही परिवार में वाद-विवाद की संभावना भी हो सकती है. इसके लिए आप केले का दान करें. आपका शुभ रंग पीला है और आपका भाग्य 60 प्रतिशत रहेगा.

imgpsh fullsize anim 5 -

वृषभ : वृषभ राशि के लोगों को संपत्ति क्रय करने का योग है, आपको अचानक ही धन का लाभ होगा, छोटी यात्रा करने की संभावना है. आपका शुभ रंग आसमानी और भाग्य 70 प्रतिशत आपके साथ रहेगा.

कर्क : आपके जरूरी काम बनेंगे, विवाद के मामलों में सफल होंगे, आपके करियर में परिवर्तन के योग्य हैं. शुभ रंग सुनहरा और भाग्य प्रतिशत 90 रहेगा.


सिंह : अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, सेहत पर ध्यान रखे, भगवान को पीले फूल अर्पित करें. आपका शुभ रंग लाल और भाग्य 60 प्रतिशत रहेगा.

imgpsh fullsize anim 7 -


कन्‍या : इन राशि के लोगों को रिश्तों में अगर कोई भी समस्या होगी तो वह ठीक हो जाएगी. विवाह के मामलों में सफलता मिलेगी, सेहत अच्छी रहेगी. शुभ रंग सिल्वर और भाग्य 70 प्रतिशत आपके साथ होगा.


तुला : नया वाहन खरीद सकते हैं, आपको गुरूवार के दिन कारोबार में फायदा होगा, मनोरंजन में व्यस्त रहेंगे. आपका शुभ रंग हरा है और भाग्य प्रतिशत 80 रहेगा.

imgpsh fullsize anim 6 -


वृश्चिक : करियर की अच्छी शुरूआत होगी. अगर आपका कहीं घन रूका हुआ है तो वह वापस मिलेगा. संपत्ति लाभ के योग है. शुभ रंग सफेद और भाग्य प्रतिशत 75 रहेगा.

धनु : अपके जीवन में करियर को लेकर थोडा तनाव रह सकता है, मन परेशान होगा, इस समस्या का समाधान है सूर्य को हल्दी मिलाकर जल चढ़ाएं. शुभ रंग नारंगी और भाग्य 60 प्रतिशत रहेगा.

मकर : परिवार में व्यस्तता रहेगी, जीवनसाथी को लाभ होगा, अपने सेहत का ध्यान रखे और सर्दी-जुकाम से बचें रहे. शुभ रंग क्रीम और भाग्य 70 प्रतिशत आपके साथ है.

imgpsh fullsize anim 8 -


कुंभ : आप अपने जीवन में व्यस्त रहेंगे, परिवार में मंगल कार्य होने का योग है, रुका हुआ धन मिलेगा. शुभ रंग फिरोजी और भाग्य प्रतिशत 65 रहेगा.

यह भी पढ़ें : ऐसे करें सावन के महीने में शिव की पूजा, जल्द पूरी होगी मनोकामना


मीन : मीन राशि के लोगों चिंताएं दूर होंगी, साथ ही सेहत भी अच्छी रहेगी, नौकरी में नया अवसर मिलेगा. आपका शुभ रंग भूरा होगा और भाग्य 75 प्रतिशत रहेगा.

imgpsh fullsize anim 4 -

मिथुन : इसमें लोगों को काम का बोझ हल्का रहेगा, नौकरी में परिवर्तन का होने की संभावना होगी. धन प्राप्त होगा. आपका शुभ रंग नीला है भाग्य 80 प्रतिशत रहेगा.