तिहाड़ में डरावनी आवाजों से खौफ़ में है महिला कैदी, यह है राज

448
http://news4social.com/?p=54132

दिल्ली की तिहाड़ जेल से एक ख़बर आयी है जो बहुत ही चौकाने वाले हैं। गौरतलब है कि तिहाड़ जेल देश की सबसे बड़ी जेल है। यहाँ पर खतरनाक कैदियों को रखा जाता है। आइये जानते है कि क्या है तिहाड़ जेल से चौकाने वाली खबर-

तिहाड़ जेल में महिला कैदियों के बीच एक अफवाह फ़ैल रही है कि यहाँ पर एक महिला का रात में साया दिखाई देता है। तेज आवाजें आती है। किसी के रोने की आवाज आती है। महिला कैदियों का कहना है कि दो बजते ही मालियाएँ चीखने लगती है और दर जाती है।

tihaad jail1 -

जेल के सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा है कि यह सब घटनाएं महिला जेल नंबर 6 में हो रहा है। महिला कैदियों का कहना है कि रात के दो बजे किसी के रोने की आवाज आती है जिससे वह दर जाती है और चिल्लाने लगती हैं। कई महिला कैदियों का कहना है कि इस तरह की आवाजें कभी कभी दिन में भी सुनने को मिलती है।

यह भी पढ़ें- बिहार: व्हाट्सएप पर चलाता था ‘पाकिस्तान ज़िन्दाबाद’ नाम का ग्रुप, चढ़ा पुलिस के हत्थे

अब यह खबर कितनी सच है यह तो महिला कैदी ही जाने। लेकिन जेल में यह अफवाह जोर पकड़ रही है कि यहाँ किसी महिला कैदी ने आत्महत्या कर ली थी इसी वजह से उसका साया यहाँ दिखाई देता है और उसके रोने की आवाजें भी आती है।

जेल के एडिसनल आईजी राजकुमार ने इन अफवाहों को कोरा बताया है। उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। यह सिर्फ बहम और अफवाह है।